हाथी ने युवक को पटक-पटक कर मार डाला, बाइक सवारों पर किया अचानक हमला |Elephant slammed the young man to deathSudden attack on bike riders

हाथी ने युवक को पटक-पटक कर मार डाला, बाइक सवारों पर किया अचानक हमला

हाथी ने युवक को पटक-पटक कर मार डाला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : July 26, 2021/3:06 pm IST

ऋषिकेश, 26 जुलाई। राजाजी टाइगर रिजर्व की गोहरी रेंज में एक गुस्सैल हाथी ने एक युवक को पटक—पटक कर मौत के घाट उतार दिया । लक्ष्मण झूला के प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया कि हादसा गोहरी रेंज से गुजरने वाली ऋषिकेश-नीलकंठ सड़क पर रविवार देर रात हुआ । मनीष डोबरियाल (28) फूलचट्टी में पटना वाटर फॉल के पास मोटरसाइकिल से अपने एक साथी के साथ गुजरते समय वहाँ खड़े जंगली हाथी की चपेट में आ गया। हाथी ने उसे पटक— पटक कर मार दिया जबकि उसके साथी शुभम डोभाल ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई और पुलिस को घटना की सूचना दी।

Read More News:  दुबई और बैंकॉक जाकर रहना चाहता था विजय माल्या की तरह, आरोपी की बात सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

उनियाल ने बताया कि वारदात के बाद भी गुस्सैल हाथी घटनास्थल के नजदीक ही बना रहा। सुबह उसके जाने के बाद मृतक के शव को उठाया जा सका। मूल रूप से पौड़ी जिले के सतपुली क्षेत्र में कुल्हार गांव का रहने वाला मृतक वर्तमान में ऋषिकेश के गीता नगर क्षेत्र में रहता था और नीलकण्ठ मार्ग स्थित गरूड़ चट्टी के एक रिजॉर्ट में नौकरी करता था।

Read More News:  T20 मैच में भारत का विजयी आगाज, श्रीलंका को 38 रनों से हराया

सावन के महीने में नीलकंठ मंदिर आने—जाने वाले श्रद्धालुओं पर हाथियों के हमले की घटनाएं होने का अंदेशा बढ़ गया है। चार महीने पहले मार्च में भी सुबह रत्तापानी क्षेत्र में एक गुस्सैल हाथी ने एक व्यक्ति को गाड़ी से खींचकर कर अपने पांव तले कुचल दिया था।

 

 
Flowers