Encounter between forces and terrorists in Jammu and Kashmir

जवानों ने लिया कश्मीरी पंडित की हत्या का बदला.. सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मार गिराया एक दहशतगर्द

जवानों ने लिया कश्मीरी पंडित की हत्या का बदला.. सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में मार गिराया एक दहशतगर्द

Edited By :   Modified Date:  February 28, 2023 / 12:11 PM IST, Published Date : February 28, 2023/11:52 am IST

जम्मू-कश्मीर। Encounter between forces and terrorists in Jammu and Kashmir : जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी मार गिराया है। बताया जा रहा है कि मारे गए आतंकवादी की पहचान पुलवामा के अकीब मुस्ताक भट के रूप में हुई है।

Read More : पुरानी पेंशन योजना को लेकर सरकार ने दिया बड़ा बयान, कहा- मौजूदा पेंशन योजना सही है, OPS पर अभी…

Encounter between forces and terrorists in Jammu and Kashmir : मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह से चल रहे जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने एक आतंकी को मार गिराया है। मारे गए आतंकवादी की पहचान पुलवामा के अकीब मुस्ताक भट के रूप में हुई है। बताया गया कि उसने शुरुआत में हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन के लिए काम किया था और आजकल वह TRF के साथ काम कर रहा था। इसके अलावा बताया गया कि ये आतंकवादी कश्मीरी पंडित संजय शर्मा का हत्यारा था, जिसे सुरक्षाबलों ने मार गिराया गया है।

Read More : Tripura, Nnagaland, Meghalaya assembly election 2023: कहां किसकी होगी जीत? नागालैंड में बीजेपी को मिलेगी Good News

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें