Famous comedian Raju Srivastava's condition critical

राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर: डॉक्टर्स ने भी दे दिया जवाब, दोस्तों ने बताया कैसा है मशहूर कॉमेडियन का हाल

Raju Srivastava critical health condition: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। अब तो अस्पताल के डॉक्टर्स ने भी जवाब दे दिए हैं।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:18 PM IST

Raju Srivastava critical health condition: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत गंभीर है। अब तो अस्पताल के डॉक्टर्स ने भी जवाब दे दिए हैं। उनकी सलामती के लिए दुआओं का दौर चल रहा है। सभी भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव के मुख्य सलाहकार अजित सक्सेना का कहना है कि आज सुबह डॉक्टरों ने जानकारी दी है कि राजू का ब्रेन काम नहीं कर रहा है। वह लगभग डेड की स्थिति में है। हार्ट भी प्रॉब्लम कर रहा है। हम सब लोग परेशान हैं। सब भगवान से प्रार्थना कर रहे है। परिवार के लोग भी कुछ समझ नहीं पा रहे हैं। दुआ कीजिए की राजू जल्द ठीक हो जाएं और कुछ पॉजिटिव रिस्पॉन्स दें।

Read More: केंद्र सरकार ने फिर इतने यूट्यूब चैनल को किया बैन, पाकिस्तान का चैनल भी है शामिल, जानें क्या है वजह

राजू की फैमिली के बारे में बताते हुए एसहान कुरैशी कहते हैं, राजू अपने बच्चों को लेकर बहुत प्रोटेक्टिव रहे हैं। बच्चों को अच्छे संस्कार दिए हैं। अंतरा 23 साल की है और असिस्टेंट डायरेक्शन में हैं। वहीं बेटा आयुष्मान अभी कॉलेज की पढ़ाई कर रहा है। अपने बेटे को लेकर राजू भाई अक्सर कहते हैं कि यार मेरा बेटा बड़ा सीधा है। एक बार का वाकया सुनाते हुए राजू ने बताया कि उन्होंने आयुष्मान को समझाया कि घर के बिल्स, स्टाफ्स के बिल्स अब तुम्हें देने हैं, इतनी रिस्पॉन्सिबिलिटी तो तुम्हें उठानी ही होगी। ये पेमेंट कैसे करना है, ये सब सीखना होगा। आयुष्मान डरते हुए कहता है कि पापा मैं ये सब कैसे करूंगा। उन्होंने आयुष्मान को समझाते हुए कहा कि करना पड़ता है, हम भी छोटे थे, तो घबराते थे। उनका परिवार बहुत दुख में है, ऊपरवाला उन्हें ताकत दे। भाभी जी से भी बात हुई थी, अब उनसे मेसेज पर बात हो जाती है। वो कहती हैं, कि आप दोस्तों के दुआ की जरूरत है, दुआ जारी रखें। हालत में सुधार है।

Read More: इस काम के लिए उकसाया करती थी पड़ोसी महिला, युवक ने उठाया ये कदम, अब…

उनके दोस्त एहसान कुरैशी बताते हैं, मैं पिछली बार उनसे ओशिवारा पुलिस स्टेशन के ऑपोजिट ऑफिस में मिला था। मेरीगोल्ड बिल्डिंग में उनका ऑफिस है। वो जब भी लखनऊ आते थे, तो दोस्तों संग कॉफी पीते थे। मैं, सुनील पाल मिलकर उनसे जानकारी ली थी कि फिल्मों की सब्सीडी के लिए कैसे आवेदन की जाए। इस तरह की बातचीत हम अक्सर किया करते थे। उनकी बेटी की शादी होनी है, बेटा छोटा है। बस मालिक उनको एक बार खड़ा कर दे, हम दोस्त मिलकर यही दुआ कर रहे हैं। जिस आदमी ने दुनिया को इतना हंसाया है, पूरी दुनिया भी आज उनकी सलामती में तत्पर लगी है। हम सभी चिंता में हैं और तैयारी भी कर रहे हैं कि दिल्ली शाम तक पहुंचे। बस राजू भाई ठीक होकर वापस आ जाए। राजू के दोस्तों में कमिडियन एहसान कुरैशी, अशोक मिश्रा और उनके बिजनेस मैनेजर राजेश शर्मा कई लोग शामिल हैं। राजेश शर्मा एम्स में राजू के एडमिट के दौरान 6 दिन तक दिल्ली में ही थे। आज भी ये दोस्त प्लान में हैं कि देर रात को दिल्ली के लिए फ्लाइट ली जाए।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक