Father kills daughter after discovering love affair

गांव के ही लड़के के साथ था बेटी का अफेयर, पता चलने पर पिता ने घोट दिया गलाः

गांव के ही लड़के के साथ था बेटी का अफेयर, पता चलने पर पिता ने घोट दिया गलाः Father kills daughter after discovering love affair

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : April 6, 2022/8:53 pm IST

सोनीपत : Father kills daughter  हरियाणा के सोनीपत जिले के एक गांव में प्रेम संबंधों के संदेह में एक व्यक्ति द्वारा अपनी नाबालिग बेटी की हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) दीप्ति गर्ग ने बताया कि सूचना मिली थी कि भदाना गांव में घर में ही एक लड़की की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो परिजनों ने जानकारी दी कि सीढ़ियों से गिरने से लड़की की मौत हुई।

Read more :  russia ukraine war: मानवाधिकार परिषद से निलंबित किया जाएगा रूस! यूएनजीए में बृहस्पतिवार को होगा मतदान 

Father kills daughter  गर्ग ने बताया कि जब शव का पोस्टमार्टम करवाया गया तो खुलासा हुआ कि लड़की की मौत गला दबाने की वजह से हुई। पुलिस ने लड़की के पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Read more :  भगवान ने दी ऑन द स्पॉट सजा! मंदिर से गहने चुराने के लिए किया दीवार में छेद, वापस निकलते समय उसी में फंस गया चोर 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक लड़की के पिता को संदेह था कि गांव के ही किसी युवक के साथ उसका प्रेम संबंध था। इसी कारण से व्यक्ति ने अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी। फिलहाल, पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

 
Flowers