Father made his own daughter a victim of lust

पत्नी की मौत के बाद पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया ये काम, अब पहुंचा सलाखों के पीछे

पत्नी की मौत के बाद पिता ने अपनी ही बेटी के साथ किया ये काम, अब पहुंचा सलाखों के पीछे! Father made his own daughter a victim of lust

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : July 10, 2022/7:17 am IST

Zara Hatke news Hindi हनुमानगढ़: राजस्थान के हनुमानगढ़ से एक बाप बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां पिता ने अपनी ही बेटी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

Read More: राजधानी में धारा 144 लागू, सार्वजनिक स्थानों पर कुर्बानी व नमाज पर प्रतिबंध, आदेश जारी 

मिली जानकारी के अनुसार, मामला पल्लू थाना क्षेत्र का है। दरअसल, यहां एक 16 साल की नाबालिग ने पुलिस थाना में अपने पिता के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। आरोप है कि आरोपी पिता पिछले डेढ़ साल से अपनी बेटी के साथ जबरन बलात्कार करता रहा। जिससे परेशान होकर पीड़िता अपने मामा के साथ थाने में इसकी शिकायत की।

Read More: दावत में परोसी ऐसी ड्रिंक, कि दो दिनों तक सोते रहे बाराती, सभी अस्पताल में भर्ती, जाने पूरा मामला 

दरअसल, पीड़िता के कुल तीन भाई बहन हैं। 3 साल पहले पीड़िता की मां का निधन हो गया था। जिसके बाद वो अपने पिता के साथ ही गांव में रहती है। सकी बड़ी बहन दादी के पास, छोटा भाई ननिहाल में रहते है। कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक रहा। लेकिन पिछले डेढ़ साल से आरोपी पिता उनके साथ जबरदस्ती करता था और किसी को बताने पर जान से मारने धमकी भी देता था।

Read More: धमाल मचाने आया Jio का ये रिचार्ज प्लान, 20 रुपये से भी कम खर्च पर मिल रहा है 84GB डेटा और 56 दिन वैलिडिटी 

पीड़िता जब अपने ननिहाल गयी तो उसने पिता के हरकतों से तंग आकर अपने मामा को सारी बात बताई। पीड़िता के मामा द्वारा पूछने पर उसने बताया कि, आरोपी पिता उसे जान से मरने की धमकी देता था। जिसके चलते उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

Read More: बाप ने 14 साल की बेटी को किया प्रेग्नेंट, खुला राज तो सन्न रह गए लोग 

पीड़िता के शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पोक्सो एक्ट एवं आईपीसी की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान एसआई किशन सहाय द्वारा शुरू किया गया। अनुसंधान अधिकारी द्वारा त्वरित कार्रवाई कर 72 घंटों के अंदर आरोपी पिता को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें