Father pregnant 14 year old daughter

बाप ने 14 साल की बेटी को किया प्रेग्नेंट, खुला राज तो सन्न रह गए लोग

बाप ने 14 साल की बेटी को किया प्रेग्नेंट, खुला राज तो सन्न रह गए लोग! Father pregnant 14 year old daughter

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 10, 2022/2:34 am IST

अमरोहा: father raped daughter: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक 14 साल की नाबालिग ने अपने पिता पर रेप का आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि मेरी बहन के साथ गलत हुआ है। मेरे पिता जब भी घर आते थे तो पानी के बहाने अपने रुम में बुलाते थे और फिर प्राइवेट पार्ट्स को गलत तरीके से छूते हैं। मेरे मना करने पर मुझसे मार पीट करते है और जान से मारने की धमकी देते है।

Read More: Payal-Sangram Singh Wedding: पायल-संग्राम ने थामा एक दूजे का हाथ, शादी की पहली तस्वीर आई सामने 

father raped daughter: मिली जानकारी के अनुसार, मामला डिडौली थाना क्षेत्र के एक गांव का है। मामले का खुलासा तब हुआ जब 14 साल की युवती गर्भवती हुई। पीड़िता के भाई ने बताया कि वो किसी से बात भी नहीं करती थी। टाइम पर खाना भी नहीं खाती थी। हमेशा कमरे में अकेली बैठी रहती थी। घर में डर डर के रहती थी। पीड़िता घर वालों को उसके पेट को देखकर शक हुआ। पता चला की उनकी बेटी दो माह से प्रेग्नेंट है। पीड़िता के इस हालत को देखकर उसकी मां को शक हुआ तो पीड़िता ने अपनी मां को निडर होकर सारा बात बताई। जिसके बाद पीड़िता के भाई ने आरोपी पिता के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया और पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया।

Read More:: राष्ट्रपति का बड़ा कदम, पांच राजदूतों को किया बर्खास्त 

father raped daughter: बता दें कि आरोपी पिता का उम्र 50 साल है। आरोपी के दो बेटे है जिनकी शादी हो चुकी है और दो ​बेटियां है। उनके दोनों बेटे दिल्ली में काम करते हैं। वहीं आरोपी पत्नी और दोनों बेटियों के साथ गांव में रहता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें