Father waited for hours... son did not come

घंटों तक इंतजार करते रहे पिता…नहीं आया बेटा…मिला शव को देखकर फटी रह गई आंखें

Father waited for hours... son did not come पिता अपने परिवार के साथ करीब 14 घंटे तक कैंपस के बाहर बैठ कर बेटे का इंतजार करते रहे।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 12, 2022/2:15 pm IST

Father waited for hours: जोधपुर। सीआरपीएफ रीजनल ट्रेनिंग सेंटर में सोमवार सुबह अपनी बंदूक से गोली मारकर जान देने वाले कॉन्स्टेबल नरेश जाट के शव का अभी तक अंतिम संस्कार नहीं किया गया है। परिजनों ने अपनी मांगें पुलिस और सीआरपीएफ के सामने रख दी है। मांगों पर सहमति के बाद ही शव लेने की बात की जा रही है। जबकि रविवार शाम को शव का पोस्टमार्टम हो गया था और सीआरपीएफ को देने के लिए दस्तावेज भी तैयार हो गए थे। सीआरपीएफ शव प्राप्त कर परिजनों को सुपुर्द करने वाली थी लेकिन परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: मुख्यमंत्री को ठंडी चाय पिलाने पर गिरी गाज! VVIP की व्यवस्था हल्के में लेने इस अधिकारी पर लगा आरोप, कांग्रेस नेता ने कसा तंज  

Father waited for hours: इस बात को लेकर सोमवार रात 11:00 बजे तक गतिरोध चलता रहा। उसके बाद डीआईजी भूपेंद्र सिंह ने संदेश भेजकर वार्ता करने की बात कही लेकिन परिजनों ने उनसे बात करने से मना कर दिया। जिसके बाद आईजी विक्रम सहगल का भी प्रस्ताव आया लेकिन फिर परिजनों ने कह दिया कि सुबह बात करेंगे। अब इस मामले में कुछ देर बाद वार्ता शुरू हो सकती है। परिजनों ने सीआरपीएफ के कुछ अधिकारी व कर्मचारियों के नाम के साथ रिपोर्ट कड़वड़ थाना पुलिस को सौंपी है। जिस पर मामला दर्ज हो गया है।

Read more: मिशाल! मानवता के लिए एकजुट हुए 20 हजार लोग, इस तरह मिटा रहे लाखों गरीब-जरूरतमंदों की भूख

Father waited for hours: नरेश के पिता अपने परिवार के साथ करीब 14 घंटे तक कैंपस के बाहर बैठ कर बेटे का इंतजार करते रहे। न बेटा नीचे आया और न ही सीआरपीएफ वालों ने मिलने के लिए ऊपर भेजा। आखिर उसका शव ही नीचे आया। लिखमाराम कहते हैं अगर बेटा देश के लिए शहीद होता तो गर्व होता, लेकिन डिपार्टमेंट ने बेटे को इतना टॉर्चर किया कि उसको खुद को गोली मारनी पड़ी। अब इस बॉडी का वे क्या करें।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers