Fight Between BJP and TMC MLA in West Bengal Assembly

WB Assembly: सदन में भाजपा और सत्ता पक्ष के विधायकों के बीच हुई जमकर मारपीट, घायल MLA को ले जाया गया अस्पताल

सदन में भाजपा और सत्ता पक्ष के विधायकों के बीच हुई जमकर मारपीट! Fight Between BJP and TMC MLA in West Bengal Assembly

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : March 28, 2022/1:11 pm IST

कोलकाता: Fight Between BJP and TMC MLA  बंगाल विधानसभा के बजट सत्र के दौरान आज सदन में हंगामा हो गया। मामला यहां तक पहुंच गया कि विधायक आपस में ही मारपीट पर उतारू हो गए। बताया जा रहा है कि सदन में भाजपा और टीएमसी विधायकों के बीच जमकर मारपीट हुई है। इस घटना में असित मजूमदार घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

Fight Between BJP and TMC MLA  मिली जानकारी के मुताबिक, विधानसभा से शुभेंदु अधिकारी समेत पांच बीजेपी विधायकों को सस्पेंड कर दिया गया है। सस्पेंड होने वाले विधायकों में शुभेंदु अधिकारी, मनोज तिग्गा, नराहरी महतो, शंकर घोष, दीपक बरमन का नाम शामिल है. इनको अगले आदेश तक के लिए सस्पेंड कर दिया गया है।

Read More: अपना करियर बचाने के लिए तांत्रिक पूजा और वशीकरण करती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

बता दें कि बंगाल विधानसभा के बजट सत्र का आज सोमवार को आखिरी दिन है। कथित मारपीट के बाद बीजेपी विधायक विधानसभा से बाहर आ गए। बीजेपी विधायकों ने आरोप लगाया है कि वे बीरभूम पर चर्चा चाहते थे, जिसपर हंगामे के बाद कथित रूप से TMC विधायकों ने धक्कामुक्की-मारपीट की।

Read More: प्रमोद सावंत दूसरी बार बने गोवा के मुख्यमंत्री, दूसरे कार्यकाल के लिए सीएम पद की ली शपथ

बीजेपी विधायक मनोज तिग्गा ने विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के दौरान कहा कि TMC विधायकों ने उनको धक्का और मुक्के मारे थे। उन्होंने अपनी शर्ट के फटने की भी बात कही। इसके बाद बीजेपी विधायक और बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने विधानसभा के बाहर जमकर नारेबाजी की।

Read More: स्वामी आत्मानंद स्कूल में निकली शिक्षकों के लिए बंपर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन