This Bollywood Actress do Tantric worship and vashikaran for Save career

अपना करियर बचाने के लिए तांत्रिक पूजा और वशीकरण करती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, खुद किया खुलासा

तांत्रिक पूजा और वशीकरण करती थी ये बॉलीवुड एक्ट्रेस! This Bollywood Actress do Tantric worship and vashikaran for Save career

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:17 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:17 am IST

मुंबई: Tantric worship Kangna कंगना रनौत का शो Lock Upp तेजी से पॉपुलर हो रहा है। इस शो में लगातार एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं। इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने अपना सीक्रेट खोला है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। उन्होंने शो के दौरान बताया कि अपना करियर बचाने के लिए तांत्रिक पूजा करती थीं। पायल ने खुद को गेम से आउट होने के लिए यह राज खोला।

Read More: प्रमोद सावंत दूसरी बार बने गोवा के मुख्यमंत्री, दूसरे कार्यकाल के लिए सीएम पद की ली शपथ

Tantric worship and vashikaran वहीं, पायल का यह खुलासा सुनकर कंगना ने पायल से कहा कि वह खूबसूरत और टैलंटेड हैं किसी काले जादू की जरूरत नहीं। कंगना बोलती हैं कि अब तो संग्राम को भी लगेगा कि पायल ने उनका वशीकरण किया है। साथ ही कंगना ने अपने पुराने दिन भी याद किए। बताया कि कुछ लोग उनके लिए भी कहते थे कि लड़की काला जादू भी करती है।

Read More: स्वामी आत्मानंद स्कूल में निकली शिक्षकों के लिए बंपर भर्ती, सीधे इंटरव्यू के आधार पर होगा चयन

लॉकअप के कंटेस्टेंट टास्क के तहत अपने बारे में किसी सीक्रेट का खुलासा करते हैं। अब तक तहसीन पूनावाला, साइशा शिंदे, करणवीर बोहरा, अंजलि अरोड़ा और निशा रावल अपनी जिंदगी के चौंकाने वाले सीक्रेट्स बता चुकी हैं। अब पायल रोहतगी ने भी एक शॉकिंग खुलासा किया है। पायल ने खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए बताया, मैं इंडस्ट्री में 15 साल से हूं। एक वक्त था जब मेरा करियर ठीक नहीं चल रहा था। मैं अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए तांत्रिक पूजा करती थी। मैंने वशीकरण भी किया था। हालांकि इन सबसे कुछ फायदा नहीं हुआ।

Read More: ‘केंद्र सरकार लोन ले और राज्य को दे और लोन का भुगतान भी केंद्र ही करे’ सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान

कंगना इस पर हंसकर पायल से बोलती हैं, आपने काला जादू करके लोगों को वश में करने की कोशिश की। पायल मुझे लगता है कि आप खूबसूरत और टैलेंटेड हैं। आपको तांत्रिक की जरूरत नहीं है। आप लोगों को ऐसे ही वश में कर सकती हो। कंगना बताती हैं, जब मैं इंडस्ट्री में आई तो मेरे लिए भी कहा गया कि लड़की काला जादू करती है। जब लड़कियां सफल होती हैं तो लोग शक करते हैं, कुछ तिलिस्मी ताकत होगी।

Read More: Oscar Awards 2022 विल स्मिथ ने मंच पर होस्ट को जड़ा मुक्का, ऑस्कर से चूकी भारतीय फिल्म ‘राइटिंग विद फायर 

कंगना पायल से कहती हैं, तुम संग्राम से शादी करना चाहती हो और तुम ये भी कह रही हो कि तुम काला जादू और वशीकरण भी करती हो। अब संग्राम भी सोचेगा कि मैं सच में पायल से प्यार करता हूं या मुझे किसी तांत्रिक ने वशीकरण की है। बता दें कि कंगना रनौत पर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन ने टोने-टोटके और काले जादू का आरोप लगाया था।