"आखिरकार गुलाम नबी ने खुद को "आजाद" कर ही लिया", केंद्रीय मंत्री ने ऐसा क्यों कहा? |

“आखिरकार गुलाम नबी ने खुद को “आजाद” कर ही लिया”, केंद्रीय मंत्री ने ऐसा क्यों कहा?

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : August 27, 2022/6:45 pm IST

Scindia’s statement on Ghulam Nabi : नई दिल्ली – कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद ने लंबी नाराजगी के बाद पार्टी को अलविदा कह दिया है। अब उन्होंने जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी बनाने का ऐलान किया है। कांग्रेस पार्टी को लिखे त्यागपत्र में आजाद ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। आरोप लगाया कि राहुल गांधी की वजह से पार्टी की यह दशा हुई है। उन्होंने आरोप लगाया कि राहुल गांधी के गार्ड और पीए फैसले लेते हैं। अब आजाद के आरोपों पर कांग्रेस पार्टी ने जवाब दिया है। पार्टी प्रवक्ताओं का कहना है कि यह “दुर्भाग्यपूर्ण” है कि आजाद ने ऐसे समय में इस तरह से इस्तीफा दिया जब पार्टी सत्तारूढ़ भाजपा के खिलाफ बड़े पैमाने पर राष्ट्रव्यापी लामबंदी के लिए कमर कस रही है।  >>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : अगले महीने इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, चेक करें पूरी लिस्ट

Scindia’s statement on Ghulam Nabi : गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के बाद भाजपा नेताओं द्वारा बयानेबाजी की जा रही है। वहीं अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुलाम नबी आजाद को लेकर बड़ा बयान दिया है। केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने कहा है कि कई महीनों और सालों से स्पष्ट है कि कांग्रेस की अंदरूनी स्थिति क्या है और यह धीरे-धीरे बाहर आती जा रही है। मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं, लेकिन अंत में यही कहूंगा कि गुलाम नबी जी, अब स्वयं आजाद हो गए हैं। बता दें एक दिवसीय दौरे पर केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर पहुंचे हैं।

read more : Amit Shah In Raipur : गृह मंत्री अमित शाह ने की नंदी बैल की पूजा, दीनदयान ऑडिटोरियम में चल रहा कार्यक्रम

Scindia’s statement on Ghulam Nabi : सिंधिया चंबल अंचल के बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि मैं बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए जा रहा हूं। संकट के समय क्षेत्र की जनता की हौसला अफजाई करने जा रहा हूं, क्योंकि प्रदेश सरकार उनकी मदद के लिए तैयार है, मुख्यमंत्री ने स्वयं क्षेत्र का दौरा किया। एक-एक व्यक्ति को गांव से वायुसेना के हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू करके सुरक्षित स्थान कैंप तक पहुंचाया। आज दौरा और समीक्षा करूंगा। गौरतलब है कि इस समय ग्वालियर चंबल अंचल में बाढ़ से हालात बेकाबू हो गए हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें