FIR registered against Suranya Iyer

Suranya Iyer : बुरी फंसी कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की बेटी, दर्ज हुई FIR, रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के विरोध में किया था ये काम..

FIR registered against Suranya Iyer: सुरन्या अय्यर ने वीडियो जारी कर मुसलमानों के लिए और राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के विरोध में व्रत रखा।

Edited By :   Modified Date:  February 4, 2024 / 12:42 PM IST, Published Date : February 4, 2024/12:42 pm IST

FIR registered against Suranya Iyer : नई दिल्ली। अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा संपन्न हो चुकी है। जिसके लिए देश की कई दिग्गज हस्तियों को निमंत्रण भेजा गया था तो वहीं कांग्रेस ने राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकरा दिया था जिसको लेकर भाजपा और कई हिंदू संगठन लगातार निशाना साध रहे थे। इस बीच, कांग्रेस के दिग्गज नेता मणिशंकर अय्यर की बेटी सुरन्या अय्यर ने एक ऐसी प्रतिज्ञा ली जिसके बाद बवाल ही मच गया। सुरन्या अय्यर ने एक वीडियो जारी कर देश के मुसलमानों के लिए और राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के विरोध में व्रत रखा। इसकी जानकारी उन्होंने वीडियो जारी कर दी।

read more : Anushka Sharma Pregnant: दूसरी बार मां बनने वाली है Anushka Sharma, विराट कोहली के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, बेहद करीबी शख्स ने दी जानकारी

FIR registered against Suranya Iyer : इस मामले के बाद सुरन्या अय्यर पर बीजेपी और देश के कई लोगों ने निशाना साधा। इतना ही नहीं जिस काॅलोनी में सुरन्या अय्यर रहती हैं वहां के लोगों ने भी सुरन्या अय्यर का विरोध किया और सुसाइटी से बाहर निकलने को कहा। आरडब्ल्यूए ने भी उन्हें नोटिस जारी किया थाए जिसमें उन्हें माफी नहीं मांगने पर सोसाइटी छोड़ने के लिए कहा था। सुरन्या अय्यर को ये वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा था।

 

सुप्रीम कोर्ट के वकील और बीजेपी नेता अजय अग्रवाल ने शनिवार को दिल्ली के साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। अग्रवाल ने आरोप लगाया कि सुरन्या अय्यर ने राम लला के प्रतिष्ठा समारोह के खिलाफ विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। 19 जनवरी को सुरन्या अय्यर ने फेसबुक पर लिखा था कि वह भारत के मुसलमानों के समर्थन में और अयोध्या में हिंदू धर्म और राष्ट्रवाद के नाम पर जो कुछ भी किया जा रहा है उसके खिलाफ 22 जनवरी से तीन दिनों का उपवास रखेंगी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp