Ghaziabad: Fire breaks out in a factory, operation underway to douse fire

फैक्टरी में लगी आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद, आग बुझाने का कर रही प्रयास…

फैक्टरी में लगी आग, दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद : Fire broke out in the factory, 15 fire engines present on the spot

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 05:30 AM IST, Published Date : April 17, 2023/5:30 am IST

गाजियाबाद  । गाजियाबाद के स्वदेशी कंपाउंड उद्योग क्षेत्र में रविवार देर शाम एक फैक्ट्री में आग लग गई। दमकल की करीब 15 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है और आग पर काबू पाने के प्रयास जारी हैं। ‘आग पर अभी पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है। फैक्ट्री में बड़ी संख्या में कूलर, पंखे और एग्जॉस्ट जैसे प्लास्टिक के सामान रखे हुए थे, जिसमें आग लग गई। आग पूरी कंपनी में फैल गई थी, ”अधिकारी ने कहा।

यह भी पढ़े :  आज खुल जाएगा इन तीन राशियों का भाग्य, जल्द हो जाएंगे मालामाल… 

अधिकारियों ने आगे बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। ‘इस आग में काफी नुकसान हुआ है। आग लगने का कारण अभी स्पष्ट नहीं है। आग में कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है, ”अधिकारी ने कहा। इससे पहले फैक्ट्री में आग लगने के बाद चार वाहनों को मौके के लिए रवाना किया गया था। शुरुआती प्रयासों के बाद जब आग पर काबू नहीं पाया जा सका और हमें आसपास के इलाकों से दमकल की और गाड़ियां बुलानी पड़ीं।”

यह भी पढ़े :  अतीक की हत्या पर CM भूपेश की प्रतिक्रिया, कहा ‘UP में क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं’