First legs, head and now severed hands, pieces of dead body are being

पहले पैर, सिर और अब मिले कटे हाथ, रोज मिल रहे शव के टुकड़े, राजधानी पुलिस की बढ़ी चिंता

police found pieces of dead body : देश की राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। यहां आए दिन कोई न कोई अपराध हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 8, 2022/8:57 pm IST

नई दिल्ली : police found pieces of dead body : देश की राजधानी दिल्ली में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। यहां आए दिन कोई न कोई अपराध हो रहा है। लगातार हो रहे अपराधों ने पुलिस के नाक में दम कर दिया है। इसी बीच राजधानी पुलिस को तीन दिनों से मानव शरीर के अंग मिले है।

यह भी पढ़े : 4 दिनों तक बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, अवैध बिक्री पर होगी कार्रवाई, इस वजह से यहां लिया गया फैसला 

लगातार तीसरे दिन मिले मानव शरीर के कटे अंग

police found pieces of dead body : दरअसल, राजधानी दिल्ली के पांडव नगर इलाके में पुलिस ने लगातार तीसरे दिन मानव शरीर के कटे अंग मिले। पुलिस ने पहले दिन पैर, दूसरे दिन सिर और अब तीसरे दिन कटे हुए हाथ बरामद किए है। पुलिस को ये समझ नहीं आ रहा है कि आरोपी ऐसा क्यों कार रहा है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि ये सारे अंग एक शव के हैं या फिर अलग-अलग लाश के हैं।

यह भी पढ़े : भाजपा नेता ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी के स्कूलों में मराठी पढ़ाने का किया आग्रह 

बैग में मिले शव के टुकड़े

police found pieces of dead body :पुलिस को झाड़ियों में मिले बैग में शव के ये टुकड़े थे। पुलिस ने शव के टुकड़ों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू की। पूर्वी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) प्रियंका कश्यप ने कहा कि बैग से मानव शरीर के हिस्से मिलने के बाद अपराध एवं फॉरेंसिक दलों को बुलाया गया। शरीर के हिस्सों को लाल बहादुर शास्त्री मुर्दाघर में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। इस मामले को सुलझाने के लिए दो टीम बना दी गई हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद ही साफ होगा ये टुकड़े महिला के हैं या पुरुष के।

यह भी पढ़े : नगरीय निकायों में बंपर तबादले, 50 से ज्यादा अधिकारी किए गए इधर से उधर, देखें पूरी सूची

सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

police found pieces of dead body : डीसीपी का कहना है कि पांडव नगर थाने में आईपीसी धारा-302 के तहत हत्या और 201 के तहत सबूत मिटाने से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान करने और घटनाक्रम का पता लगाने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस आगे की तफ्तीश में जुट गई है और आरोपियों की तलाश कर रही है।

read more: मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ समेत देश दुनिया की तमाम रोचक खबरें यहां देखिए