Former Indian women's team captain Mithali Raj announces retirement

इंडिया टीम की पूर्व कप्तान ने क्रिकेट को कहा अलविदा, ट्वीट कर किया संन्यास का ऐलान

Mithali Raj announces retirement: ट्वीट में मिताली ने लिखा कि 'मैं एक छोटी बच्ची थी जब मैंने ब्लू जर्सी पहनकर अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : June 8, 2022/2:40 pm IST

नई दिल्ली। Mithali Raj announces retirement  : भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने आज क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इस ऐलान के साथ मिताली ने 23 साल के अपने इंटरनेशनल करियर को अलविदा कह दिया है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: Big News: मनरेगा कर्मचारियों की हड़ताल स्थगित, सरकार से मिले आश्वासन के बाद फैसला, मिलने पहुंचे मंत्री कवासी लखमा

ट्वीट कर कही ये बात

भारत की अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने 39 साल की उम्र में संन्यास का ऐलान किया है। अपने ट्वीट में मिताली ने लिखा कि ‘मैं एक छोटी बच्ची थी जब मैंने ब्लू जर्सी पहनकर अपने देश का प्रतिनिधित्व किया था।

यह भी पढ़ें:  Repo Rate Hike: बढ़ती महंगाई के बीच एक और बड़ा झटका, RBI ने की रेपो रेट में बढ़ोतरी, जनता पर बढ़ेगा बोझ

Mithali Raj announces retirement  : ये सफर काफी लंबा रहा जिसमें हर तरह के पल देखने को मिले, पिछले 23 साल मेरे जीवन के सबसे बेहतरीन पलों में से एक थे। हर सफर की तरह ये सफर भी खत्म हो रहा है और आज मैं इंटरनेशनल क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास लेने का ऐलान करती हूं।

यह भी पढ़ें: बार-बार दुष्कर्म से तंग आकर नाबालिग ने लिया बदला, दुपट्टे से घोंट दिया ‘रेपिस्ट’ का गला, मौत

 
Flowers