Haryana Sarpanch killed in road accident:

पूर्व सरपंच की मौत से मचा बवाल, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Haryana Sarpanch killed in road accident: जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल संजय ने बताया कि इस संबंध में मृतक के भाई के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 06:11 PM IST, Published Date : December 18, 2022/6:10 pm IST

भिवानी। Haryana Sarpanch killed in road accident: हरियाणा के भिवानी में चौधरी बंसी लाल विश्वविद्यालय के पास शनिवार रात ट्रक द्वारा एक कार में टक्कर मार देने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार हादसे में जान गंवाने वाले व्यक्ति की पहचान जाटू लोहारी गांव के पूर्व सरपंच नरेश के रूप में हुई है।

ग्राहकों की बल्ले-बल्ले, ये बैंक 20 से ज्यादा बैंकिंग सेवाओं पर नहीं वसूलेगा कोई भी चार्ज, जानें डिटेल्स

ट्रक ने मारी टक्कर

सदर थाना पुलिस ने रविवार को नागरिक अस्पताल में शव को पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। जांच अधिकारी हेड कांस्टेबल संजय ने बताया कि इस संबंध में मृतक के भाई के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। नरेश के भाई संजय ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कार में बड़े भाई नरेश के साथ अपने गांव से भिवानी की तरफ आ रहा था और कार नरेश चला रहा था।

Viral Video: बस चलाते समय ड्राइवर ने कर दिया ऐसा कांड, वीडियो देख यूजर्स बोले – हैवी ड्राइवर हो चचा…

प्राथमिक उपचार के बाद मौत

शिकायतकर्ता के अनुसार, जब दोनों सीबीएलयू के पास पहुंचे तो एक ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी जिसके कारण नरेश गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके मुताबिक राहगीरों की मदद से नरेश को नागरिक अस्पताल में पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। संजय के अनुसार नरेश ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें