Funny debate between Mallikarjun Kharge and Jagdeep Dhankhar

‘मैं शादीशुदा हूं… गुस्सा नहीं करता’! खड़गे और धनखड़ के बीच हुई मजेदार नोकझोंक, सदन में लगने लगे ठहाके

Funny debate between Mallikarjun Kharge and Jagdeep Dhankhar: मल्लिकार्जुन खड़गे और जगदीप धनखड़ बीच मजाकिया अंदाज में नोकझोंक देखने को मिली।

Edited By :   Modified Date:  August 3, 2023 / 03:56 PM IST, Published Date : August 3, 2023/3:56 pm IST

Funny debate between Mallikarjun Kharge and Jagdeep Dhankhar : नई दिल्ली। लोकसभा और राज्यसभा में मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष लगातार हंगामा कर रहा है। ऐसे में मानसून सत्र हंगामे की भेंट चढ़ता दिख रहा है। ये हाल केवल एक सदन का नहीं बल्कि दोनों सदनों का है। बता दें कि मानसून सत्र को 12 दिन बीत गए हैं लेकिन कार्यवाही एक भी दिन ठीक से नहीं चली। मणिपुर हिंसा पर विपक्ष लगातार मोदी के बयान पर अड़ा हुआ है। दिन प्रतिदिन हंगामा बढ़ता जा रहा है जिससे खुद स्पीकर ओम बिरमा हैरान हैं।

read more : Allahabad High Court: संबंध बनाने के बाद पुरुषों को झूठे केस में फंसा रहीं महिलाएं, लिव-इन रिलेशन को लेकर कही ये बात 

Funny debate between Mallikarjun Kharge and Jagdeep Dhankhar : बता दें कि कांग्रेस समेत कई विपक्षी दल लगातार सदन में नियम 267 के तहत चर्चा की मांग कर रही हैं, लेकिन अभी इजाजत नहीं मिली है। राज्यसभा में गुरुवार को भी नोंकझोंक देखने को मिली। इतना ही नहीं सदन में आज कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और सभापति जगदीप धनखड़ बीच मजाकिया अंदाज में नोकझोंक देखने को मिली। दोनों के बीच हुई चर्चा के बाद सांसद हंसने लगे।

 

‘मैं 45 साल से शादीशुदा हूं और कभी गुस्सा नहीं करता’

जब सदन में मल्लिकार्जुन खरगे को बोलने का मौका मिला तो उन्होंने कहा कि सभापति महोदय आप गुस्सा हो गए थे। इस पर जगदीप धनखड़ ने जवाब देते हुए कहा कि मैं 45 साल से शादीशुदा हूं और कभी गुस्सा नहीं करता। इस मजेदार बहस पर सदन में जमकर ठहाके लगे और सोशल मीडिया पर भी इस बातचीत का वीडियो वायरल हुआ। दरअसल, मणिपुर मसले पर बहस के दौरान मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा, ‘मैं जब भी अपनी बात कहना चाहता हूं तभी दो मिनट बाद मेरा माइक बंद कर दिया जाता है। मैंने आपको बताया लेकिन आप शायद गुस्से में थे।’ कांग्रेस नेता के इस बयान पर चेयरमैन जगदीप धनखड़ ने मजेदार जवाब दिया, उन्होंने कहा कि मैं पिछले 45 साल से शादीशुदा हूं और कभी गुस्सा नहीं करता।

read more : प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने घोषणा पत्र पर दिया बयान, कहा ये घोषणा पत्र नहीं छत्तीसगढ़िया के मन की बात है 

मजेदार बातचीत का ये सिलसिला यहां ही नहीं रुका, जगदीप धनखड़ ने कहा कि पी. चिदंबरम भी इस बात को मानेंगे कि वरिष्ठ वकील होने के नाते हम गुस्सा नहीं कर सकते। इसपर मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि आप गुस्सा तो बराबर करते हो, लेकिन दिखाते नहीं हो। संसद में मणिपुर मसले पर लगातार गरम माहौल बना हुआ है और इस बीच इस तरह की हल्का माहौल काफी वक्त के बाद देखने को मिला है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers