Rahul Gandhi In Media Conclave: राहुल गांधी भी रखतें हैं इन फिल्मों का

Rahul Gandhi In Media Conclave: राहुल गांधी को इस खिलाड़ी का खेल आया पसंद, नाम जानकर हो जाएंगे आप भी हैरान, पढ़ें पूरी खबर

Edited By :   Modified Date:  September 24, 2023 / 07:28 PM IST, Published Date : September 24, 2023/7:11 pm IST

Rahul Gandhi In Media Conclave: नई दिल्ली। कांग्रेस नेता आज कल नए नए कारनामें कर रहे हैं कभी बाइक से लांग रुट पर निकल जाते हैं तो कभी कूली बनकर। एक मीडिया कॉन्क्लेव में राहुल गांधी से उनके पसंदीदा खिलाड़ी का नाम पूछा गया। जिसका जवाब उन्होंने ऐसा दिया कि जान कर लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है।

यह भी पढ़ेंः UP News: शराब पीने के लिए सफाईकर्मी ने बेच दी सरकारी फाइलें, मचा हड़कंप, कई साल पुराने रिकार्ड एक साथ हुए गायब 

दरअसल, दिल्ली में एक कार्यक्रम में राहुल गांधी शामिल होने पहुंचे थे जब सांसद राहुल गांधी को मेसी और रोनाल्डो के बीच चुनने को कहा गया तो उन्होंने कहा कि वह रोनाल्डो के दरियादिली अंदाज को पंसद करते हैा मगर वहीं एक फुटबॉलर के तौर पर मेसी रोनाल्डो से बेहतर मानते हैं।

यह भी पढ़ेंः IND vs AUS 2nd ODI Live: भारत ने खड़ा किया 400 रनों का विशाल स्कोर ,सूर्य कुमार और जडेजा रहे नाबाद 

इसके साथ ही भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी बड़ी दाढ़ी रखे हुए थे। तो सवाल पूछने वाले एंकर ने राहुल गांधी से पूछा की “क्लीन शेव लुक या दाढ़ी लुक उन्होंने जवाब दिया, ”दाढ़ी है या नहीं है इसे लेकर मैं कभी भी चिंतित नहीं रहता। मुझे किसी भी चीज से कोई दिक्कत नहीं है। मैं दाढ़ी में भी ठीक ठाक ही दिखता था और ऐसे भी अच्छा दिखता हूं मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

 
Flowers