9 साल की बच्ची से दरिंदगी की हदें पार, सौतेली मां ने बच्ची का कराया गैंगरेप | Gang Rape:

9 साल की बच्ची से दरिंदगी की हदें पार, सौतेली मां ने बच्ची का कराया गैंगरेप

9 साल की बच्ची से दरिंदगी की हदें पार, सौतेली मां ने बच्ची का कराया गैंगरेप

: , March 9, 2021 / 09:14 PM IST

जम्मू। जम्मू कश्मीर में सामने आई गैंगरेप की वारदात ने सारे रिश्तेनातों को झूठा साबित कर दिया है। यहां एक मां की ममता ऐसी निर्मम हो गई। कि उसने अपनी 9 साल की बच्ची से पहले गैंगरेप कराया फिर उसकी हत्या कर दी। गैंगरेप करने वाला कोई दूसरा नहीं बच्ची का सौतेला भाई था जिसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर बच्ची से पहले गैंगरेप किया फिर उसके पाइवेट पार्ट में एसिड डाल उसकी निर्मता से हत्या कर दी। पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां और सौतेले भाई समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पढ़ें- अमेरिका ने दी सीरिया को चेतावनी, कहा- इदलिब पर हमला करना मानवता के खिलाफ

इस पूरी वारदात के पीछे पारिवार कलह वजह निकली। सौतेली मां का अपने पति की दूसरे पत्नी और बच्चे से दुश्मनी था। बच्ची से पीछा छुड़ाने सौतेली मां ने बच्ची को पहले जंगल ले गई। जहां 14 साल के सौतेली भाई अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद सौतेली मां ने उसकी हत्या कर दी। दरिंदगी की हदें पार करते हुए बच्ची की आंखें निकाली गई। उसके प्राइवेट पार्ट में एसिड डाला गया।  

आरोपियों तक ऐसे पहुंची पुलिस-

बच्ची 23 अगस्त से लापता थी, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने बताया कि जांच में बच्ची का शव पास के ही जंगली इलाके में मिला। बच्ची का शव सड़ी गली हालत में मिला था। शुरुआती जांच में पुलिस को ये मामला हत्या का लगा। उन्होंने बताया कि हत्या की जांच के लिए एसडीपीओ उरी के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया।

पढ़ें-रिटायर्ड कार्यपालन यंत्री ने बनाई इफरात संपत्ति, तीन घर,19 बैंक खाते और पेट्रोल पंप का खुलासा

उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में पुलिस समझ गई कि इस घटना में किसी घरवाले का हाथ है। एसआईटी ने संदिग्धों से पूछताछ की और मृतक की सौतेली मां से सख्ती से पूछताछ करने पर उसने बच्ची की दर्दनाक हत्या एवं बलात्कार का खुलासा हुआ किया।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

#HarGharTiranga