होटल ले जाकर नाबालिग से गैंगरेप! मां की डांट से नाराज होकर छोड़ा घर, तीन युवकों ने बनाया हवस का शिकार | Gang-rape of a minor by taking him to a hotel! Angry at mother's scolding, left home, three youths made victims of lust

होटल ले जाकर नाबालिग से गैंगरेप! मां की डांट से नाराज होकर छोड़ा घर, तीन युवकों ने बनाया हवस का शिकार

होटल ले जाकर नाबालिग से गैंगरेप! मां की डांट से नाराज होकर छोड़ा घर, तीन युवकों ने बनाया हवस का शिकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : February 22, 2021/9:08 am IST

पटना। बिहार की राजधानी पटना में एक नाबालिग से होटल के कमरे में गैंगरेप का सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। पीड़िता ने तीन युवकों पर होटल के कमरे में गैंगरेप करने का आरोप लगाया। पीड़िता की शिकायत पर महिला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की गई है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: शबनम को नहीं दी जाए फांसी वरना आएंगी बड़ी आपदाएं, अयोध्या के संत ने की राष्ट्…

पुलिस के अनुसार लड़की की मां ने शनिवार को उसे डांटा था। इसके बाद उसने गुस्से में घर छोड़ दिया। इसी बीच तीन युवकों ने लड़की को अकेले देखा तो उसे अपने साथ चलने के लिए कहा। इसके बाद तीनों युवक नाबालिग को अपने साथ बाइक पर बैठाकर एक होटल में ले गए, फिर उसके साथ गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ें:  नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल गांधी सहित 5 को नोटिस जारी….

वारदात के दौरान पीड़िता की चीख से होटल के कर्मी अलर्ट हो गए। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। तीनों आरोपियों की पहचान सूरज साव, कृष्ण कुमार और श्रवण गोस्वामी के तौर पर हुई है। आरोपी सूरज और कृष्ण भाई हैं, श्रवण उनका दोस्त है। तीनों एक ही जगह पर रहते हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है।