खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी | Gang rape of teenager in Khargon, search for accused continues

खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी

खरगोन में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, आरोपियों की तलाश जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : October 1, 2020/11:15 am IST

खरगोन (मप्र), एक अक्टूबर (भाषा) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में पुलिस ने तीन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ 16 वर्षीय किशोरी का अपहरण करके उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को आरोपियों ने किशोरी के भाई की उसके ही घर में पिटाई करने के बाद लड़की का अपहरण करके उससे सामूहिक बलात्कार किया।

खरगोन के जिला पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र सिंह चौहान ने बृहस्पतिवार को बताया कि यह घटना जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र में बीती रात को हुई। पीड़िता नाबालिग की शिकायत पर तीन अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध अपहरण, मारपीट और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करके उनकी तलाश की जा रही है।

उन्होंने शिकायत के हवाले से बताया कि मूलतः चैनपुर क्षेत्र के निवासी भाई-बहन एक खेत में मजदूरी का काम करने आए थे और वहीं पर बनी झोपड़ी में रहते थे।

एसपी ने बताया कि बीती रात तीन अज्ञात व्यक्ति दुपहिया वाहन से आए और वे सो रही किशोरी को झोपड़ी में से खींच कर ले जाने लगे। उन्होंने बताया कि इसी दौरान किशोरी के भाई ने उनका प्रतिरोध किया तो आरोपियों ने उसकी डंडे से पिटाई कर दी, इसके बाद लड़की का भाई गाँव की ओर मदद लेने के लिये भागा।

उन्होंने बताया कि इसके बाद आरोपी किशोरी को खेत में ले गए और तीनों ने कथित तौर पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और बाद में उसे करीब 80 मीटर दूर मुख्य सड़क पर छोड़ गए। उन्होंने बताया कि इसी दौरान पीड़िता का भाई ग्रामीणों को लेकर मौके पर पहुंच गया और ग्रामीणों ने आरोपियों का पीछा किया। इस पर आरोपी अपना दुपहिया वाहन छोड़कर भाग खड़े हुए।

चौहान ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया गया है और मामले की विस्तृत जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किया गया दो पहिया वाहन चोरी का निकला है।

भाषा सं दिमो अमित

अमित

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers