MBA छात्रा के साथ गैंगरेप, दोस्त के साथ बाइक पर निकली थी घूमने, 6 लोगों ने रोककर बना डाला हवस का शिकार | Gang rape with MBA student, went out on bike with friend

MBA छात्रा के साथ गैंगरेप, दोस्त के साथ बाइक पर निकली थी घूमने, 6 लोगों ने रोककर बना डाला हवस का शिकार

कर्नाटक के मैसूर में 22 साल की MBA छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। वह एक दोस्त के साथ चामुंडी हिल एरिया में बाइक राइड पर गई थी, जहां युवती के साथ 6 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : August 26, 2021/11:00 am IST

मैसूर। Gang rape with MBA student : कर्नाटक के मैसूर में 22 साल की MBA छात्रा के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। वह एक दोस्त के साथ चामुंडी हिल एरिया में बाइक राइड पर गई थी, जहां युवती के साथ 6 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर दोस्त की भी पिटाई की गई। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मामले पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश जारी किए हैं।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया ने काबुल हवाईअड्डे के संबंध में सुरक्षा अलर्ट जारी किया

Gang rape with MBA student :जानकारी के अनुसार एमबीए की पढ़ाई कर रही युवती मुंबई की रहने वाली है। वह अभी अस्पताल में भर्ती है और कुछ भी बोल पाने की स्थिति में नहीं है। पुलिस ने बयान लेकर केस दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार मजदूरी करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें:  Madhuri Dixit ने पहना नीले बटरफ्लाई स्लीव ब्लाउज़ और एम्बेलिश्ड लहंगा, लग रही बेहद खूबसूरत देखें Latest Photos

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना शाम साढ़े 7 बजे की है। मैसूर पैलेस से 7 किलोमीटर दूर चामुंडी हिल्स इलाके में युवती बाइक पर अपने दोस्त के साथ जा रही थी। रास्ते में नशे में चूर 6 लोगों ने बाइक रोककर युवक की पिटाई शुरू कर दी और युवती को खींचकर किनारे ले जाकर दुष्कर्म किया। इसके बाद वे पुलिस में जाने पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

वारदात के बाद पीड़िता और उसके दोस्त ने करीब 300 मीटर दूर अलानाहल्ली में आउटर रिंग रोड पर पहुंचकर लोगों से मदद मांगी, जहां से उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।