Ganrape with Tribe Girl in Shanti niketan Area

पांच लोगों ने मिलकर लूट ली आदिवासी लड़की की इज्जत, मेले से लौट रही थी पीड़िता

पांच लोगों ने मिलकर लूट ली आदिवासी लड़की की इज्जत, मेले से लौट रही थी पीड़िता! Ganrape with Tribe Girl in Shanti niketan Area

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : April 15, 2022/2:44 pm IST

शांतिनिकेतन: Ganrape with Tribe Girl पश्चिम बंगाल में बीरभूम जिले के एक गांव में मेले से लौटकर आ रही एक आदिवासी लड़की के साथ कम से कम पांच लोगों ने कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

Read More: अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को मारी टक्कर, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत, तीन घायल

Ganrape with Tribe Girl एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को शांतिनिकेतन थानाक्षेत्र में जब यह किशोरी एवं उसका प्रेमी शांतिनिकेतन के आदित्यपुर में चरक मेले से लौट रहे थे, तब उसके साथ यह वारदात हुई।

Raed More: ‘राम भगवान नहीं…मैं नहीं मानता उन्हें’ इस राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री का विवादित बयान

उन्होंने बताया कि पांच व्यक्तियों ने उसके पुरूष मित्र के साथ मारपीट की एवं वे उस किशोरी को एक नदी के तट पर ले गये जहां बारी-बारी से उन सभी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

Read More: CGPSC Bharti 2022: परिवहन विभाग में निकली बंपर भर्ती, स्नातक पास युवा कर सकेंगे आवेदन

अधिकारी ने बताया कि पुलिस शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि किशोरी का बोलापुर उपसंभागीय अस्पताल में इलाज चल रहा है एवं पुलिस ने आरोपियों का रेखाचित्र तैयार करने में उसकी मदद मांगी है।

Read More: जानें, खैरागढ़ को जिला बनाने के लिए CM भूपेश बघेल ने क्या कहा 

अधिकारी ने कहा, ‘‘ प्रथम दृष्टया ऐसा जान पड़ता है कि आरोपी बीरभूम के बाहर के थे और वे गांव में मेला देखने आये थे। घटनास्थल से सबूत एकत्र किये जा रहे हैं। ’’ त्रिपाठी अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ शांतिनिकेतन के एक गांव में स्थित लड़की के घर गये।

Read More: खरगोन हिंसा से सबक: गुना में 3 दिन पहले ही धारा 144 लागू, हनुमान जयंती पर जुटेंगे 7 लाख श्रद्धालु 

 
Flowers