Gas Cylinder Price Today In IndiaOwaisi On Gas Cylinder Price: ओवैसी भड़के.. बताया यहाँ खर्च हो रहे 4 हजार करोड़ रुपये वरना 300 में मिलता सिलेंडर

Owaisi On Gas Cylinder Price: ओवैसी भड़के.. बताया यहाँ खर्च हो रहे 4 हजार करोड़ रुपये वरना 300 में मिलता सिलेंडर

Edited By :   Modified Date:  August 29, 2023 / 11:56 PM IST, Published Date : August 29, 2023/11:55 pm IST

नई दिल्ली: मोदी सरकार की तरफ से गैस सिलेंडर के दामों में की गई बड़ी कमाई के बाद देशभर में सियासत तेज हो गई है। (Gas Cylinder Price Today In India) एनडीए गठबंधन के नेता जहां केंद्र के इस कदम का स्वागत कर रहे है तो वही विपक्ष इसे चुनावी पैंतरा बता रही है। दूसरी तरफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे रक्षाबंधन पर अपनी बहनों को तोहफा बताते हुए ट्वीट भी किया है।

नहीं होगा कोई फायदा

वही दूसरी तरफ सरकार के इस कदम से एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए है। उन्होंने कहा पेट्रोल और डीजल की कीमत कम नहीं हो रही, G20 के लिए लगभग 3500-4000 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं, अगर वही पैसा गैस सिलेंडर में दिया जाता तो गैस सिलेंडर सिर्फ 300 रुपए में आ जाता। आज भी कीमतें ज्यादा हैं। मैं नहीं समझता इस तरह गरीबों को कुछ फायदा होगा।

कमलनाथ ने भी साधा निशाना

कमलनाथ ट्वीट करते हुए लिखा शिवराज जी 2 दिन पहले आपने घोषणा की थी कि मध्य प्रदेश में गैस का सिलेंडर 450 रुपए में मिलेगा। आज आप प्रधानमंत्री को इस बात के लिए धन्यवाद दे रहे हैं कि उन्होंने गैस सिलेंडर पर ₹200 की सब्सिडी की घोषणा की है। अगर यह सब्सिडी सच्ची हुई तो मध्य प्रदेश में गैस का सिलेंडर ₹900 से अधिक में मिलेगा। इस तरह से आपने दो दिन पहले बहनों को 450 रुपए सिलेंडर का सपना दिखाया था और 48 घंटे के अंदर उससे दोगुनी कीमत के 900 रुपए के गैस सिलेंडर का आप स्वागत कर रहे हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें