Sister-in-law raped by brother-in-law after drugging her, FIR lodged

बहन की डिलीवरी में बच्चा संभालने आयी साली से जीजा ने किया रेप, फिर वीडियो बना करने लगा ब्लैकमेल

गौतमबुद्ध नगर : नशीला पदार्थ खिलाकर जीजा ने साली से किया दुष्कर्म, प्राथमिकी दर्ज Gautam Budh Nagar: Sister-in-law raped by brother-in-law after drugging her, FIR lodged

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : September 17, 2022/9:38 am IST

Sister-in-law raped by brother-in-law: नोएडा(उप्र), 17 सितंबर । गौतमबुद्ध नगर में बहन और उसके नवजात बच्चे की देखभाल करने आई युवती के साथ जीजा द्वारा ही नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने और पूरी घटना का वीडियो बनाने व ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। इस मामले में जारचा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने शनिवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र के सिद्धिपुर गांव निवासी अमित राणा की वर्ष 2017 में बुलंदशहर की रहने वाली एक युवती से शादी हुई थी उसकी छोटी बहन का यहां-जाना था।

read more: शादीशुदा लोगों को ऐसे मैसेज करता था य़ुवक, तंग आकर महिला एक ने उठाया ऐसा कदम

प्रवक्ता के मुताबिक वर्ष 2019 के शुरुआत में बड़ी बहन को बेटा हुआ तो पीड़िता बहन की देखभाल करने के लिए सिद्धिपुर आ गई। उन्होंने बताया है कि आरोप है कि उसी दौरान जीजा ने नींद की गोली खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया, जिसके आधार पर वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर नियमित दुष्कर्म करता था।

प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता की मां नहीं है, जिसकी वजह से वह अपनी आपबीती किसी को नहीं बता सकी। उन्होंने बताया कि तहरीर के मुताबिक पीड़िता ने भाई की शादी होने पर अपनी भाभी को पूरी घटना की जानकारी दी।

read more:  VD Sharma के खास बातचीत | Wildlife के लिए PM Modi का जो भाव है दुनिया के लिए बहुत महत्वपूर्ण है

प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर शुक्रवार रात थाना जारचा में उसके जीजा अमित राणा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसकी तलाश की जा रही है।