गोवा : रूसी महिला पर हमला करने के आरोप में होटल के दो कर्मी गिरफ्तार |

गोवा : रूसी महिला पर हमला करने के आरोप में होटल के दो कर्मी गिरफ्तार

गोवा : रूसी महिला पर हमला करने के आरोप में होटल के दो कर्मी गिरफ्तार

:   Modified Date:  March 25, 2023 / 08:28 PM IST, Published Date : March 25, 2023/8:28 pm IST

पणजी, 25 मार्च (भाषा) उत्तर गोवा जिले में शनिवार को एक रूसी महिला पर्यटक से लूटपाट करने के इरादे से उस पर हमला करने के आरोप में एक होटल के दो कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।

परनेम पुलिस थाना के एक अधिकारी ने कहा कि घटना शुक्रवार को मोरजिम होटल में हुई थी।

एगुल दावलेटियानोवा (30) द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, जब वह सो रही थी, तब अपराह्न करीब तीन बजे दो अज्ञात व्यक्ति उसके होटल के कमरे में दाखिल हुए। जैसे ही वह उठी, उन्होंने उसके हाथों को पकड़ लिया और हाथों से उसका मुंह ढकने की कोशिश की, ताकि वह चिल्लाए नहीं। घटना में उसे चोटें आईं। हालांकि, वह उठकर खुद को छुड़ाने में कामयाब रही, जिसके बाद दोनों आरोपी भाग गए।

भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 325 (गंभीर चोट पहुंचाने) के तहत प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की और इस संबंध में एक वेटर एवं एक अन्य व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जो वहां बिजली मिस्त्री के रूप में कार्यरत था।

उनमें से एक जिसकी उम्र 29 साल है, वह असम का रहने वाला है और दूसरा जिसकी उम्र 26 साल है, वह झारखंड का रहने वाला है। अधिकारी ने कहा कि स्थानीय अदालत ने उन्हें चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया और आगे की जांच जारी है।

भाषा सुरभि दिलीप

दिलीप

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers