Google Storage Update: Now you will get 1TB of storage instead of 15GB

Google Storage Update: Google यूजर्स को बड़ा तोहफा! अब 15GB के बजाए मिलेगा इतना स्टोरेज, देखें और भी बहुत कुछ…

Google Storage Update: Now you will get 1TB of storage instead of 15GB अब मिलेगा 15GB के बजाए 1TB का स्टोरेज, देखें और भी बहुत कुछ...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : November 2, 2022/4:34 pm IST

Google Storage Update: नई दिल्ली। सब्सक्रिप्शन की घोषणा पिछले साल जून में इंडिविजुअल छोटे व्यवसाय मालिकों के लिए की गई थी। यह प्रीमियम, वीडियो कॉलिंग, लंबे ग्रुप कॉल, प्रोफेशनल बुकिंग पेज के माध्यम से आसान अपॉइंटमेंट बुकिंग, और अधिक फीचर्स प्रदान करता है।

अब, गूगल ने सभी गूगल वर्कस्पेस ग्राहकों के लिए ईमेल पर्सनलाइजेशन में बढ़े हुए स्टोरेज कैपेसिटी और एडवांस की घोषणा की है। गूगल वर्कस्पेस इंडिविजुअल सब्सक्रिप्शन अब 15GB के बजाय 1TB सिक्योर क्लाउड स्टोरेज के साथ आएगा।

Read more: घरवालों ने समझा पोर्न स्टार, पिता ने भी बनाया संबंध… इस एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी के खोले सारे राज़ 

100+ फाइल टाइप स्टोर कर सकेंगे यूजर्स
Google Storage Update: गूगल वर्कस्पेस इंडिविजुअल अकाउंट्स को अंतिम यूजर्स की ओर से किसी कार्रवाई की आवश्यकता के बिना ऑटोमैटिकली 15GB से 1TB क्लाउड स्टोरेज में अपग्रेड कर दिया जाएगा। यूजर पीडीएफ और सीएडी फाइल्स सहित क्लाउड स्टोरेज पर 100 से अधिक फाइल टाइप को भी स्टोर कर सकते हैं।

इसके अलावा, यूजर Microsoft Office फाइल्स को कन्वर्ट किए बिना एडिट और कोलैबोरेट कर सकते हैं। गूगल का कहना है कि ड्राइव मैलवेयर, स्पैम और रैंसमवेयर के खिलाफ इनबिल्ट-प्रोटेक्शन के साथ आता है, इसलिए यदि कोई यूजर गलती से मैक्रो-इनेबल मैलेशियस डॉक्यूमेंट्स फाइल खोलता है, तो भी फाइलें सुरक्षित रहती हैं।

Read more: 88वीं बार फिर दूल्हा बनने जा रहा ये शख्स, प्लेबॉय किंग की नई प्लानिंग… 

देखें इन देशों में लॉन्च हो रही सर्विस
Google Storage Update: गूगल वर्कस्पेस फोर इंडिविजुअल्स फिलीपींस, वियतनाम, इंडोनेशिया, मलेशिया, ताइवान, थाईलैंड, नीदरलैंड, पुर्तगाल, बेल्जियम, फ़िनलैंड, ग्रीस और अर्जेंटीना समेत नए देशों और क्षेत्रों में लॉन्च हो रहा है। यह सर्विस संयुक्त राज्य अमेरिका, कनाडा, मैक्सिको, ब्राजील, जापान, ऑस्ट्रेलिया, फ्रांस, इटली, स्पेन, जर्मनी, यूके और स्विटजरलैंड में भी उपलब्ध है। गूगल यूजर्स को फ्री वर्कस्पेस इंडिविजुअल के लिए 14-दिन का फ्री ट्रायल प्रदान कर रहा है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें