Playboy King is going to be the groom again for the 88th time

88वीं बार फिर दूल्हा बनने जा रहा ये शख्स, प्लेबॉय किंग की नई प्लानिंग…

Playboy King is going to be the groom again for the 88th time 88वीं बार फिर दूल्हा बनने जा रहा ये शख्स, प्लेबॉय किंग की नई प्लानिंग...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 2, 2022/3:22 pm IST

Playboy King Indonesia: इंडोनेशिया। आपने तमाम अजीबोगरीब शादियां देखी होगी लेकिन एक ही शख्स को कई बार शादी करते कम देखा होगा। कई लोगों को तो एक ही रिश्ते को निभाना बड़ा मुश्किल होता है लेकिन इंडोनेशिया का ये शख्स एक नहीं 87 बार शादी के रिश्ते निभा चुका है और 88वीं बार फिर दूल्हा बनने की तैयारी भी पूरी कर लिया है, जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते।

आपको बता दें कि मजे की बात ये ​है कि उस इंडोनेशियन शख्स का अब भी शौक पूरा नहीं हुआ है। 61 साल के कान नाम के शख्स शख्स ने अपनी उम्र से ज्यादा बार ज़िंदगी में शादी कर डाली है। दिलचस्प बात ये है कि 88वीं बार वो एक बार फिर शादी के लिए तैयार है और इस बार वो उसी महिला को बीवी बनाने के लिए तैयार है, जिसे कुछ साल पहले तलाक दिया था। इस शख्स को स्थानीय स्तर पर प्लेबॉय किंग के तौर पर जाना जाता है।

Read more: Alert! Google अब हमेशा के लिए बंद कर रहा है अपनी ये ऐप, यहां जानें पूरी डिटेल्स  

जानकारी के मुताबिक पश्चिमी जावा के मजेलेंग्का में रहने वाले कान 61 साल के हैं और वे अपने ज़िंदगी की 88वीं शादी करने के लिए तैयार हैं। वे इस बार जिस महिला से शादी करने जा रहे हैं, वो उनकी 86वीं पत्नी रह चुकी हैं।

Playboy King is going to be the groom: उनके मुताबिक लंबे समय पहले ही वो अलग हो गए थे, लेकिन दोनों के बीच का कुछ रिश्ता है, जो उन्हें दोबारा एक करने वाला है। उस वक्त कान ने अपनी पत्नी को एक महीने बाद ही तलाक दे दिया था, लेकिन वो अब भी उन्हें प्यार करती थी। जब उसने वापसी की इच्छा जताई तो कान इनकार नहीं कर सके।

Read more: फिर से एक नाबालिग हुई हवस का शिकार, इंसाफ के लिए सड़कों पर उतरे लोग, प्रशासन से की न्याय की मांग 

14 साल की उम्र में पहली शादी
Playboy King is going to be the groom: मिली जानकारी के अनुसार कान ने पहली शादी 14 साल की उम्र में की थी और उनकी पत्नी उनसे 2 साल बड़ी थीं। 2 साल बाद उनका तलाक हो गया था क्योंकि उसे कान का एटीट्यूड ठीक नहीं लगता था। वे बताते हैं कि कभी भी उन्होंने कुछ ऐसा नहीं किया, जो महिलाओं के लिए अच्छा नहीं हो, न ही किसी की भावना के साथ खेला। उन्होंने तब से 87 शादियां कर डालीं और अब भी इस सिलसिले को थामने के लिए तैयार नहीं हैं। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं है कि 87 शादियों के कान के कितने बच्चे हैं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers