Gorakhpur son plucked mango in gorakhpur father beat him to death 

देवर और ससुर ने मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पत्नी ने खोला गहरा राज

crime news :   उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में  आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को जान देकर...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 21, 2022/5:41 pm IST

crime news :  उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के गुलरिहा थाना क्षेत्र के भगवानपुर गांव में  आम तोड़ने को लेकर हुए विवाद में एक युवक को जान देकर उसकी कीमत चुकानी पड़ी। बाप और बेटे ने ही मिलकर लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई।

यह भी पढ़ें :  ज्ञानवापी कमीशन का आदेश देने वाले जज रवि कुमार पर ‘गिरा वज्रपात’!

सूचना मिलने पर गुलरिहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। जिस युवक की हत्या की गई है, वह भगवानपुर गांव का निवासी था और उसका नाम सोलई था। गांव में आम तोड़ने को लेकर शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। युवक की पत्नी का आरोप है कि उसके देवर और ससुर ने ही मिलकर उसके पति की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें :  अब नहीं सताएगी ज्यादा बिजली बिल की चिंता, 25 साल तक रहेंगे टेंशन फ्री, जानिए कैसे

आम तोड़ने से मना करने पर भाई और पिता ने मिलकर उसे पीटना शुरू कर दिया, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया। घायल होने के बाद वो रात को भी घर पर ही रुका और सुबह को उसकी मौत हो गई। रिपोर्ट के मुताबिक युवक शाम को अपने घर के बरामदे में बैठ कर दो आम तोड़कर खा रहा था, उसी समय युवक के पिता मोहित निषाद अपने छोटे बेटे सुरेंद्र निषाद के साथ पहुंचे और पेड़ से सारा आम तोड़ने लगे। सारा आम को तोड़ते हुए देखकर सोलई ने अपने पिता और भाई को ऐसा करने से मना किया। युवक की मौत होने के बाद उसकी पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके ससुर और देवर ने मिलकर लाठी और डंडों पीट कर उसके पति की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें : ‘योगा डे’ पर CM भूपेश बघेल ने किया योगासन, बोले- मनुष्य की शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक ऊर्जा बढ़ाता है योग

और भी है बड़ी खबरें…