7th Pay Commission: अगले महीने सरकारी कर्मचारियों के हाथ आएगी मोटी सैलरी, इतने का होगा फायदा

7th Pay Commission: अगले महीने सरकारी कर्मचारियों के हाथ आएगी मोटी सैलरी, इतने का होगा फायदा

कर्मचारियों को उनके डीए एरियर का पैसा उनकी सैलरी बैंड के अनुसार ही मिलेगा। यानी सरकार कर्मचारियों के खाते में 2 लाख रुपए तक डाल सकती है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : June 24, 2022/5:24 pm IST

नई दिल्ली: 7th Pay Commission: केंद्रीय कर्मचारियों की कीस्मत चमकने वाली है। दरअसल, केंद्र सरकार के कर्मचारियों के महंगाई भत्ते में इजाफा होने वाला है। खबरों की माने तो कर्मचारियों को अगले महीना डीए में भी बढ़ोतरी हो सकती है। यानी सभी केंद्रीय कर्मचारियों को जनवरी 2020 से जून 2021 डीए मिलेगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें: हफ्तों की भीषण लड़ाई के बाद यूक्रेनी सैनिक हट रहे पीछे, रुस कर रहा छापेमार कार्रवाई, बढ़ सकती है मुश्किलें… 

7th Pay Commission: खबरों के अनुसार, कर्मचारियों को उनके डीए एरियर का पैसा उनकी सैलरी बैंड के अनुसार ही मिलेगा। यानी सरकार कर्मचारियों के खाते में 2 लाख रुपए तक डाल सकती है। वहीं अगर डीए एरियर का भुगतान करती है, तो 1 के कर्मचारियों का डीए एरियर 11880 लेकर 37000 रुपये के बीच होगा।

यह भी पढ़ें: पानी समझकर 8 महीने के भाई को बहन ने पिला दिया डीजल, मासूम की मौत 

7th Pay Commission: बता दें कि कोरोना महामारी संकट की वजह से सरकार ने कर्मचारियों के डीए को होल्ड कर दिया था। जिसकी वजह से कर्मचारियों को डीए नहीं मिल पाया था। लेकिन अब सरकार 18 महीने की डीए दे सकती है।

यह भी पढ़ें: फंदे से लटकता मिला प्रसिद्ध अभिनेता का शव, 100 से ज्यादा फिल्मों में कर चुके थे अभिनय