Sister gave diesel to 8-month-old brother considering it as water, death

पानी समझकर 8 महीने के भाई को बहन ने पिला दिया डीजल, मासूम की मौत

Sister made brother drink diesel : मासूम बच्ची ने अपने 8 माह के छोटे भाई को पानी समझकर डीजल पिला दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : June 24, 2022/4:58 pm IST

नई दिल्ली। Sister made brother drink diesel : नोएडा में डीजल पीने से 8 महीने के मासूम की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक चार साल की मासूम बच्ची ने अपने 8 माह के छोटे भाई को पानी समझकर डीजल पिला दिया था। जिससे उसकी मौत हो गई।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

यह भी पढ़ें:  शहर की सड़कें बनी नदी! गाड़ियों की जगह नाव से ‘सफर’ कर रहे लोग, अब तक 108 मौतें…देखें वीडियो

Sister made brother drink diesel : बता दें कि यह घटना नोएडा के सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी गांव की है। बताया जा रहा है कि परिवार के सभी लोग घर पर ही मौजूद थे। इस बीच अचानक 8 माह का मासूम रोने लगा। भाई को रोता देख बहन पास में पड़ी बोलत उठाई और पानी पिलाने लगी। बच्ची को इस बात की जानकारी नहीं थी कि उसे पानी नहीं डीजल है।

यह भी पढ़ें:  Government Job Recruitment: सिर्फ 20 रुपये में कर सकते हैं आवेदन! 10वीं पास जल्दी करें अप्लाई

डीजल पीते ही मासूम जोर-जोर से रोने लगा। सभी घरवाले मासूम के पास पहुंचे उन्होंने पता चला कि बच्ची ने पानी की जगह मासूम को डीजल पिला दिया। परिवार तुरंत मासूम को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां तीन दिन बाद मासूम की मौत हो गई।

Sister made brother drink diesel सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की। वहीं पूछताछ में 4 साल की बच्ची ने बताया कि बोतल में रखे डीजल को पानी समझकर अपने भाई को पिला दिया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

और भी है बड़ी खबरें…