Govt Hospital Doctor dragging dog to car, Viral Video

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने लावारिस कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने लावारिस कुत्ते के साथ की ऐसी हरकत! Govt Hospital Doctor dragging dog to car, Viral Video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : September 19, 2022/8:35 am IST

जोधपुर: Govt Hospital Doctor dragging dog राजस्थान के एक सरकारी अस्पताल के प्लास्टिक सर्जन के खिलाफ रविवार को यहां एक लावारिस कुत्ते को अपनी कार से बांधने और सड़क पर घसीटने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। इस घटना का एक कथित वीडियो सार्वजनिक हुआ है जिसमें कुत्ते को संघर्ष करते हुए देखा जा सकता है।

Read More: चंडीगढ़ विवि हॉस्टल में छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला, छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन, तीन गिरफ्तार

Govt Hospital Doctor dragging dog ‘डॉग होम फाउंडेशन’ के एक केयरटेकर ने बताया कि कुत्ते के एक पैर में फ्रैक्चर है, जबकि दूसरे पैर और गर्दन पर चोट के निशान हैं। शास्त्री नगर के थाना प्रभारी जोगेंद्र सिंह ने बताया कि डॉक्टर रजनीश गलवा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 428 (जानवर को मारना या अपंग करना) और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम की धारा 11 (जानवरों के साथ क्रूर व्यवहार) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Read More: पहलवान बजरंग पुनिया ने रचा इतिहास, बने वर्ल्ड रेसलिंग चैंपियनशिप में ऐसा करने वाले पहले भारतीय 

गलवा से इस संबंध में अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है। एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य दिलीप कछवाहा ने कहा कि आरोपी को कारण बताओ नोटिस जारी कर 24 घंटे में जवाब मांगा गया है। कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और डॉक्टर को वाहन रोकने के लिए कहा और कुत्ते को छुड़ा लिया।

Read More: मुंबई पुलिस ने पशुओं के परिवहन पर लगाई रोक, आदेश जारी , उल्लंघन करने पर होगी कड़ी कार्रवाई