Groom and Bride Meaning

‘भाई प्रैक्टिस तो कर लेता’ ऐसा क्या हुआ दूल्हा-दुल्हन के साथ कि लोग देने लगे ऐसी सलाह

दूल्हा-दुल्हन के साथ ऐसी घटना हो जाती है कि दूल्हे के दोस्त कहने लगते हैं भाई प्रैक्टिस तो कर लेता..! Groom and Bride Meaning

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : November 15, 2022/12:25 pm IST

नई दिल्ली: Groom and Bride Meaning  सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी और शादी समारोह के दौरान होने वाली रस्मों के दौरान का वीडियो जमकर वायरल होता है। इन वीडियो में कुछ शादी के दौरान हुई नोक झोंक को​ दिखाया जाता है, तो कई बार विवादित नजारे देखने को मिलते हैं। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ ऐसी घटना हो जाती है कि दूल्हे के दोस्त कहने लगते हैं भाई प्रैक्टिस तो कर लेता..! तो चलिए जानते हैं ऐसा क्या हुआ दूल्हा-दुल्हन के साथ।

Read More: लोकसभा-विधानसभा उपचुनाव के लिए मैदान में उतरे बीजेपी के ‘महारथी’, इन उम्मीदवारों पर जताया भरोसा, देखें पूरी लिस्ट 

Groom and Bride Meaning  अक्सर देखा जाता है कि शादी में वरमाला के दौरान दूल्हे के दोस्त उसे कंधे पर उठा लेते हैं और दुल्हन वरमाला नहीं पहना पाती। ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिला है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हे के दोस्त उसे गोद में उठा लेते हैं, लेकिन इससे पहले दुल्हन वरमाला पहना चुकी थी। यानि दुल्हन को परेशान करने का दूल्हे के दोस्तों के अरमान पर पानी फिर गया। दोस्तों की यह हरकत देख दूल्हे की भी हंसी छूट जाती है।

Read More: Sariya price: फिर से धड़ाम हुए Sariya के भाव, सस्ते में घर बनाने का बेहतरीन मौका

इस वीडियो को हिंदी काउंटडाउन नाम के एक यू-ट्यूब चैनल से शेयर किया गया है। सोशल मीडिया पर वायरल होते ही वीडियो पर कमेंट आने लगे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, ‘भाई प्रैक्टिस तो कर लेता’। तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, ‘दोस्तों को एक काम दिया था वो भी नहीं कर पाए’। आपको कैसा लगा यह वीडियो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 

 
Flowers