Free Bride And Groom Videos

जयमाला से पहले दूल्हे ने दुल्हन को पटका जमीन पर, नजारा देखकर दंग रह गए मेहमान, जानें ऐसा क्यों किया

जयमाला से पहले दूल्हे ने दुल्हन को पटका जमीन पर, नजारा देखकर दंग रह गए मेहमान! Free Bride And Groom Videos

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 01:49 PM IST, Published Date : August 4, 2023/1:49 pm IST

नई दिल्ली। Free Bride And Groom Videos सोशल मीडिया पर शादियों के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। खास कर सोशल मीडिया पर दूल्हा और दुल्हन के वीडियो जमकर सुर्खियां बटोरते है। कई बार दूल्हा दुल्हन का ऐसा वीडियो सामने आते हैं जिसमें दूल्हा दुल्हन दोनों को शर्मिंदगी झेलनी पड़ती है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जहां एक दूल्हे ने दुल्हन को अपने गोद में उठाने की कोशिश करता है, लेकिन दूल्हे की कोशिश नकाम साबित हो जाता है।

Read More: जेईई और नीट प्रवेश परीक्षाओं की तैयारी के लिए इन स्‍कूलों में बच्‍चों को मिलेगी ऑनलाइन कोचिंग की सुविधा, छत्‍तीसगढ़ सरकार का बड़ा फैसला 

Free Bride And Groom Videos दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा दुल्हन दोनों स्टेज पर जयमाला के लिए खड़े रहते हैं। इसी बीच किसी मेहमान ने सामने से दूल्हे को कहा कि दुल्हन को अपने गोद में उठाओं। जैसे ही दूल्हे ने दुल्हन को उठाने की कोशिश की तो वह बुरी तरह गिर गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऐसा करते समय वह बुरी तरह विफल रहा और कुछ ही सेकंड में दुल्हन सहित जमीन पर गिर गया।

Read More: कल से शुरू होगा BJP का ‘पोल खोल अभियान’, नेता प्रतिपक्ष ने कहा- राजधानी पूरी तरह से खोदापुर बन गया है… 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो को मनोज शर्मा नाम के एक यूजर ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को अब तक करीब दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। घटना के बाद दुल्हन फूट-फूट कर रोने लगी और दूल्हा उसे वापस स्टेज पर खड़ा करने की कोशिश करता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें