'Do dirty talk with me...' Guruji used to make such demands from the girl

‘मेरे से गंदी बातें करो…’ छात्राओं से ऐसी डिमांड करते थे गुरुजी, बताते बताते रो पड़ी स्टूडेंट

Teacher accused of sexual harassment: 'मेरे से गंदी बातें करो...’ छात्राओं से ऐसी डिमांड करते थे गुरुजी, the students cried while telling

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : September 4, 2022/12:06 pm IST

राजस्थान। Teacher accused of sexual harassment: राजस्थान के जोधपुर से मानवता को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पीटीआई शिक्षक पर 12 नाबालिग छात्राओं के सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप है। छात्राओं ने बताया कि टीचर उनसे अश्लील बातें व गलत हरतक करते हैं। जिसके बाद पीटीआई शिक्षक के खिलाफ पोक्सो एक्ट की धारा कि में मामला दर्ज किया गया है। छात्राओं ने शारीरिक शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर स्कूल के प्रिंसिपल से लिखित में शिकायत की। इसके बाद उन्होंने स्कूल स्तर पर एक कमेटी बनाकर मामले की पूरी जांच करवाई। जांच में पीटीआई दोषी पाया गया। जिसके बाद प्रिंसिपल ने मामले की पूरी रिपोर्ट जयपुर क्षेत्रीय मुख्यालय को भेज दी थी।

सरकारी कर्मचारियों के बाद अब सरपंचों ने खोला मोर्चा, 13 सूत्रीय मांगों को लेकर राजधानी में ‘हल्ला बोल’ की तैयारी 

अश्लील बात करने के लिए करता था मजबूर

Teacher accused of sexual harassment: दरअसल, मामला जोधपुर शहर के सेंट्रल स्कूल के शारीरिक शिक्षक पर 12 नाबालिग छात्राओं के सेक्सुअल हरेसमेंट का आरोप है। केंद्रीय विद्यालय संगठन के जयपुर कार्यालय की तरफ से जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। वहीं जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के रातानाडा पुलिस थाना अधिकारी के अनुसार, यह घटना कुछ समय पुरानी है। 12 छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की थी कि शारीरिक शिक्षक उनके साथ उत्पीड़न कर रहा है। शिक्षक छात्राओं को अपना फोन नंबर देकर बात करने के लिए मजबूर करता था और फोन पर उनके साथ अश्लील बातें करता है, वहीं  कुछ छात्राओं ने अपने साथ गलत हरकत करने का आरोप लगाया था।

कलेक्टर साहब का बेहतरीन अंदाज.. ऐसे कपड़े पहनकर पहुंचे स्कूल, हैरत में पड़े बच्चे और शिक्षक 

शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

Teacher accused of sexual harassment: विद्यालय की प्रबंधन समिति ने शिक्षक को दोषी मानते हुए उसके विरुद्ध कार्रवाई के लिए क्षेत्रीय कार्यालय को पत्र लिखा था। जिसके बाद अब पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। पुलिस का कहना है कि इस मामले में शीघ्र ही पीटीआई को गिरफ्तार किया जाएगा। सेंट्रल स्कूल के शारीरिक शिक्षक वर्ग को बेहद संवेदनशील मानते हुए क्षेत्रीय मुख्यालय से एक ऑनलाइन प्राथमिकी जोधपुर के रातानाडा पुलिस थाने में दर्ज करवाई गई है। रातानाडा थाना पुलिस ने शिक्षक पर पोक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

और भी है बड़ी खबरें…