DSP megha goyal Ajmer Urs photos

“हर ख्वाजा के दीवाने को उर्स मुबारक” लिखकर महिला DSP ने शेयर की अजमेर उर्स की फोटों, भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास

DSP megha goyal : राजस्थान पुलिस की लेडी अफसर मेघा गोयल के एक ट्वीट को लेकर कुछ यूजर्स भड़क उठे है। अजमेर के ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को लेकर

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 05:55 PM IST, Published Date : January 31, 2023/5:55 pm IST

नई दिल्ली : DSP megha goyal : राजस्थान पुलिस की लेडी अफसर मेघा गोयल के एक ट्वीट को लेकर कुछ यूजर्स भड़क उठे है। अजमेर के ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को लेकर शेयर किया गया डिप्टी एसपी का एक शेर और वीडियो कुछ ट्विटर यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने तरह-तरह के कमेंट्स करने शुरू कर दिए। अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह पर उर्स का अयोजन किया जा रहा है। कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए राज्य सरकार ने यहां पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों को तैनात किया है। इसी सिलसिले में आरपीएस अफसर और जयपुर में पदस्थ डीएसपी मेघा गोयल की भी अजमेर में ड्यूटी लगाई गई है।

यह भी पढ़ें : पाकिस्तान के पहले प्रधानमंत्री ने पेश किया भारत का बजट? जमकर कटा था बवाल, कुछ दिन बाद ही हो गई थी हत्या 

मेघा गोयल ने इस कैप्शन के साथ शेयर की फोटों

DSP megha goyal :  अपनी ड्यूटी निभा रहीं लेडी पुलिस अफसर मेघा ने दरगाह के बाहर क्लिक करवाया गया एक फोटो ”आईना- ए -अजमेर कुछ ऐसा अक्स दिखाता है, ज़र्रा ज़र्रा आशिक -ए-“ख़्वाजा” नज़र आता हैं..!! हर ख़्वाजा के दीवाने को उर्स मुबारक” कैप्शन के साथ शेयर कर दिया। इसके साथ जायरीनों की भीड़ का भी वीडियो ट्विटर पर डाल दिया।

डिप्टी एसपी मेघा की यह ट्विटर पोस्ट तथाकथित धर्म के ठेकेदारों को रास नहीं आई। उन्होंने तरह-तरह की सलाह के बाद रिप्लाई देने शुरू कर दिए। कुछ कमेंट्स तो इतने भद्दे थे कि उनको लिखा तक नहीं जा सकता। हालांकि, महिला अफसर का समर्थन करने वाले यूजर्स की संख्या ज्यादा थी।

यह भी पढ़ें : Quotes on budgets: बजट भाषणों में कही गईं वो बातें जिन्होंने बदल दिया देश का नक्शा, किसी ने शायरी तो किसी ने गुनगुनाएं गीत, पढ़े मनमोहन सिंह के शब्द

यूजर्स ने कही ये बात

DSP megha goyal :  मेघा गोयल के ट्वीट पर @shikari00x नाम के ट्विटर हैंडल से रिप्लाई किया गया, ”पता नहीं क्या मिलता है मस्जिद में जाके, खुद के भगवान नहीं हैं क्या? खुद तो गलत रास्ते पर है बाकियों को ये दिखा कर गलत रास्ते पर ले जा रही है। मंदिर की डालती तो सही रहता। कभी किसी मुस्लिम लड़की को देखा है मंदिर आते हुए, पढ़े लिखे गंवार।” इसके अलावा, @Nks99466 के अकांउट से लिखा गया, ‘So called secular.. (तथाकथित धर्मनिरपेक्ष)…ओह मेरे देश तेरे भाग्य में अनंत दुःख है।”

हालांकि, डिप्टी एसपी के शेयर किए गए फोटो पर @ashokkayadav ट्विटर यूजर ने उनके समर्थन में लिखा, ”मैं मंदिर भी जाती हूं,मैं मस्जिद भी जाती हूं, क्योंकि मैं एक प्रशासनिक अधिकारी हूं।” इसके साथ ही @shakeel71822715 ने लिखा, ”ईश्वर आप पर अपनी कृपया बनाये रखे..ख्वाजा का दर वो दर है जो हिन्दुस्तान की गंगा-जमना तहज़ीब की तस्वीर दुनिया को दिखाता है.. ईश्वर इस देश मे अमन, सद्धभाव व भाईचारा बना रहे।”

यह भी पढ़ें : रात को अंधेरे में प्रेमी के साथ इश्क लड़ा रही थी महिला, पति ने रंगे हाथों पकड़ा, पंचायत तक गया मामला तो…. 

2021 बैच की पुलिस अधिकारी हैं मेघा गोयल

DSP megha goyal :  27 साल की मेघा गोयल राजस्थान पुलिस सेवा की 2021 बैच की पुलिस अधिकारी हैं। RAS की परीक्षा पास करने के बाद रैंक के आधार पर उन्हें राजस्थान पुलिस सेवा (RPS) आवंटित की गई थी। अपनी ड्यूटी के प्रति प्रतिबद्ध मेघा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। साथ ही महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा समेत अन्य सामाजिक मुद्दों को समय-समय पर उठाती रहती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें