he is not Rahul Gandhi but 'Rahul gandagi'

‘वह राहुल गांधी नहीं राहुल गंदगी है…देश को गंदगी की ओर ले जा रहे हैं’ महिला भाजपा सांसद का बड़ा बयान

'वह राहुल गांधी नहीं राहुल गंदगी है...देश को गंदगी की ओर ले जा रहे हैं’ महिला भाजपा सांसद का बड़ा बयान! Rahul gandagi

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 03:00 PM IST, Published Date : March 27, 2023/3:00 pm IST

नई दिल्लीः Rahul gandagi संसद की सदस्यता रद्द होने के बाद कांग्रेस नेता लगातार मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। आज भी कांग्रेस नेता संसद में काला कपड़ा पहनकर पहुंचे और सदन में जमकर हंगामा किया, जिसके बाद सदन की कार्यवाही रोकनी पड़ी। लेकिन दूसरी ओर सावरकर पर राहुल गांधी के बयान को लेकर शिवसेना नेताओं ने राहुल गांधी के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। वहीं, राहुल गांधी के बयान को लेकर भाजपा सांसद पंकजा मुंडे ने बड़ा बयान दिया है।

Read More: भोजपुरी हॉट एक्ट्रेस ने Aryan Khan के साथ शेयर किया video, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन 

Rahul gandagi बीजेपी सांसद पंकजा मुंडे ने राहुल गांधी को लेकर कहा – राहुल गांधी ने कहा कि वह सावरकर नहीं हैं। वह कभी सावरकर नहीं हो सकते। वह तो गांधी भी नहीं हैं। राहुल गांधी अराजकता की गंदगी फैला रहे हैं। वह राहुल गांधी नहीं राहुल गंदगी है। वह देश को गंदगी की ओर ले जा रहे हैं।

Read More: ‘मोडानी’ के खुलासे के बाद भी, जनता के रिटायरमेंट का पैसा अडानी की कंपनियों में निवेश क्यों किया जा रहा है? राहुल गांधी

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, बीजेपी और महाविकास अघाड़ी में सहयोगी दल कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। राहुल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी के खिलाफ लड़ाई में हम आपके साथ हैं लेकिन वीर सावरकर के खिलाफ एक शब्द भी बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। मुस्लिम बहुल मालेगांव में उद्धव ठाकरे का इस तरह से हिंदुत्व के लिए हुंकार भरना और राहुल को खरी खोटी सुनाना, फिलहाल राज्य की सियासत में चर्चा का विषय बना हुआ है। बीजेपी और शिंदे गुट के नेताओं की तरफ से उद्धव ठाकरे पर राहुल गांधी के सावरकर वाले बयान के बाद हमला बोला जा रहा था।

https://twitter.com/ANI/status/1640278762586513410

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक