Loksabha Chunav 2024

Loksabha Chunav 2024: ‘बीजेपी किस तरीके से वाशिंग मशीन है..सभी को स्वच्छ कर रही है’, जानें स्वास्थ्य मंत्री ने ऐसा क्यों कहा

Loksabha Chunav 2024: 'बीजेपी किस तरीके से वाशिंग मशीन है..सभी को स्वच्छ कर रही है', जानें स्वास्थ्य मंत्री ने ऐसा क्यों कहा

Edited By :   Modified Date:  February 26, 2024 / 07:30 PM IST, Published Date : February 26, 2024/7:30 pm IST

रांची: Loksabha Chunav 2024 आगामी दिनों में लोकसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई है। वहीं नेताओं का दल बदलने का सि​लसिला भी जारी है। इसी बीच झारखंड से कांग्रेस को बड़ा झटका का सामना करना पड़ा है। सिंहभूम से सांसद और झारखंड के पूर्व सीएम मधु कोड़ा की पत्नी गीता कोड़ा आज कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गई है।

Read More: CG IAS Transfer: IAS अफसरों का तबादला, एक साथ आधा दर्जन अधिकारियों को किया गया इधर से उधर, आदेश जारी 

Loksabha Chunav 2024 उन्होंने भाजपा के प्रदेश प्रमुख बाबूलाल मरांडी की उपस्थिति में भाजपा जॉइन की है। सूत्रों हवाले से बताया कि वह प्रदेश में कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए गठबंधन नाखुश हैं।

Read More: CG IAS Transfer: IAS अफसरों का तबादला, एक साथ आधा दर्जन अधिकारियों को किया गया इधर से उधर, आदेश जारी 

गीता कोड़ा को लेकर झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने कहा, “कांग्रेस को कोई झटका नहीं लगा है। वह किस आधार पर गई हैं वो तो सभी जानते हैं क्यों गई हैं ये सभी जानते हैं। बीजेपी किस तरीके से वाशिंग मशीन है, सभी को स्वच्छ कर रही है..यहां पर जो रहेंगे वो भ्रष्ट हैं और वहां पर जो जाएंगे वह स्वच्छ हो जाएंगे।”

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp