Today Weather Update

Today Weather Update: भारी बारिश से इन इलाकों में आ सकती है बाढ़, मौसम विभाग की चेतावनी

भारी बारिश से इन इलाकों में आ सकती है बाढ़, मौसम विभाग की जारी चेतावनी! Today Weather Update

Edited By :   Modified Date:  July 22, 2023 / 06:13 AM IST, Published Date : July 22, 2023/6:03 am IST

नई दिल्ली। Today Weather Update देश में मानसून के बाद कई राज्यों में भारी बारिश ने तबाही मचा दी है। महाराष्ट्र में लगातार बारिश से शहरों के कई इलाकों में जलभराव हो गया है। जिससे आवाजाही पूरी तरह से बाधित हो रही है। वहीं भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने उत्तराखंड, हिमाचल प्रदेश, गुजरात, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और ओडिशा सहित विभिन्न राज्यों में मध्यम से भारी बारिश की चेतावनी जारी की है।

Read More: सीमा हैदर ने राष्ट्रपति से लगाईं गुहार, कहा मौत आ जाएं पर नहीं लौटूंगी पाकिस्तान, बताया रखती हैं करवाचौथ का उपवास..

राजस्थान में बारिश की चेतावनी

मौसम विभाग के अनुसार, राजस्थान सहित 2 जिलों भारी बारिश हो सकती है। वहीं विभाग ने 11 जिलों के लिए अलर्ट जारी किया है।

उत्तराखंड के लिए येलो अलर्ट

वहीं उत्तराखंड में भी आज के लिए अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग के अनुसार, त्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में बारिश होने की संभावना जताई गई है।

Read More: CG Assembly monsoon Session 2023: सदन में गरजे नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, CM भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए लगाए ये आरोप 

22 जुलाई को मध्य प्रदेश, 18-20 जुलाई के दौरान विदर्भ और 18-22 जुलाई के दौरान छत्तीसगढ़ में भी बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों के दौरान महाराष्ट्र में और अगले तीन दिनों के दौरान गुजरात में भारी से बहुत भारी बारिश होने का अनुमान जताया है

ठाणे, रायगढ़, पुणे और पालघर के लिए भारी बारिश की चेतावनी

ठाणे, रायगढ़, पुणे और पालघर के लिए भारी से बहुत भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।