Hemant Soren will celebrate Holi in jail, judicial custody extended for 14 days

Hemant Soren : हेमंत सोरेन की होली जेल में ही मनेगी, 14 दिनों के लिए बढ़ी न्यायिक हिरासत, जमीन घोटाले में हैं आरोपी

हेमंत सोरेन की होली जेल में ही मनेगी, 14 दिनों के लिए बढ़ी न्यायिक हिरासत, Hemant Soren celebrate Holi in jail, judicial custody extended

Edited By :   Modified Date:  March 21, 2024 / 11:33 PM IST, Published Date : March 21, 2024/11:32 pm IST

रांची: Hemant Soren धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) की एक विशेष अदालत ने कथित जमीन घोटाले से संबंधित धन शोधन के एक मामले में बृहस्पतिवार को झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की न्यायिक हिरासत चार अप्रैल तक बढ़ा दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

Read More : FIR on Mahua Moitra : पैसे लेकर सवाल पूछने के मामले में महुआ मोइत्रा पर बड़ी कार्रवाई, सीबीआई ने दर्ज की एफआईआर 

Hemant Soren सत्तारूढ़ झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के कार्यकारी अध्यक्ष सोरेन की न्यायिक 21 मार्च को समाप्त हो रही थी। अधिकारियों ने बताया कि सोरेन वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए विशेष धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) अदालत के समक्ष पेश हुए।

Read More : सुहागरात के 10 दिन बाद खुली दुल्हन की पोल, माथा पीटने लगा दूल्हा, मामला जान पुलिस भी रह गई हैरान

इससे पहले, 15 फरवरी को पीएमएलए अदालत ने सोरेन को 22 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था, जिसे बाद उनकी यह हिरासत अवधि 21 मार्च तक बढ़ा दी गयी थी। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के तुरंत बाद 31 जनवरी को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद, सोरेन को रांची के होटवार में बिरसा मुंडा केंद्रीय कारागार में रखा गया है।