High Court Justice Kailash Prasad Dev passed away 

High Court Justice passed away : हाईकोर्ट के जस्टिस कैलाश प्रसाद देव का निधन, अस्पताल में इलाज के दौरान ली अंतिम सांस

High Court Justice passed away : झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस कैलाश प्रसाद देव का रांची के मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान आकस्मिक निधन हो

Edited By :   Modified Date:  September 22, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : September 22, 2023/2:46 pm IST

रांची : High Court Justice passed away : झारखंड की राजधानी रांची से सुबह-सुबह एक दुखद खबर निकलकर सामने आई और यह खबर सभी को शोक में डूबा कर चली गई। दरअसल, झारखंड हाईकोर्ट के जस्टिस कैलाश प्रसाद देव का रांची के मेडिका अस्पताल में इलाज के दौरान आकस्मिक निधन हो गया। आज सुबह 5:20 पर उनका निधन हो गया। हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने उनके निधन की पुष्टि करते हुए बताया कि जस्टिस केपी देव लंबे समय से कैंसर रोग से पीड़ित थे।

यह भी पढ़ें : Hyundai i20 N Line : Hyundai ने लॉन्च की अपनी शानदार कार i20 N Line, कीमत और फीचर्स जानकर खुश हो जाएंगे आप 

अधिवक्ताओं ने व्यक्त किया शोक

High Court Justice passed away : हाई कोर्ट के अधिवक्ता धीरज कुमार ने जस्टिस केपी देव के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वे हम अधिवक्ताओं के बीच से ही जज के पद पर चयनित हुए थे। अधिवक्ताओं के प्रति उनका प्रेम, स्नेह और सम्मान के साथ-साथ युवा अधिवक्ताओं को प्रोत्साहित करने और सिखाने की जो जिज्ञासा थी, उसे कभी भुलाया नहीं जा सकेगा, उनका असमय जाना पूरे अधिवक्ता एवं बेंच के लिए एक अपूरणीय क्षति है।

यह भी पढ़ें : CG Road Accident: दर्दनाक हादसा: बाइक और बस के बीच जबरदस्त टक्कर, दो लोगों की मौत, एक घायल 

अंतिम दर्शन के लिए रखा गया पार्टिव शरीर

High Court Justice passed away: उन्होंने बताया है कि दिवंगत न्यायमूर्ति केपी देव का पार्थिव शरीर उनके डोरंडा नेपाल हाउस स्थित आवास पर श्रद्धांजलि के लिए रखा गया है। दोपहर 3:00 बजे उनका पार्थिव शरीर उनके आवास से झारखंड उच्च न्यायालय परिसर में लाया जाएगा। इसके बाद अंतिम यात्रा 4: 00 बजे मुक्तिधाम के लिए उच्च न्यायालय से प्रस्थान करेगा. 4:15 बजे उन्हें अंतिम विदाई दी जाएगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers