Himachal Pradesh Could Burst News: बारिश ने मचाई भारी तबाही, बादल फटने से 7 लोगों की मौत, 3 लापता | Himachal monsoon news

Himachal Pradesh Could Burst News: बारिश ने मचाई भारी तबाही, बादल फटने से 7 लोगों की मौत, 3 लापता

Himachal monsoon news देश में भारी बारिश के चलते चारों ओर तबाही का खौफनाक मंजर नजर आ रहा है।

Edited By :   Modified Date:  August 14, 2023 / 11:51 AM IST, Published Date : August 14, 2023/11:20 am IST

Himachal monsoon news : शिमला। देश में भारी बारिश के चलते चारों ओर तबाही का खौफनाक मंजर नजर आ रहा है। कहीं बाढ़ तो कहीं भूस्खलन, तों कहीं बादल फटने से शहर व गांवों में कोहराम मच गया है। अभी हाल ही में हिमाचल प्रदेश के सोलन से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बादल फटने से एक बड़ा हादसा हो गया है। वहीं, 3 लोग लापता भी बताए जा रहे हैं। सीएम सुक्खू ने हादसे पर दुख जताया है और मदद के लिए निर्देश देने की बात कही है।

Read more: Independence day 2023: स्वतंत्रता दिवस समारोह के लिए केंद्र का बड़ा प्लान, जानिए कब, कहां और कितने बजे PM मोदी देंगे भाषण… 

भारी बारिश से मचा कोहराम

आपको बात दें कि हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश ने एक बार फिर तबाही मचा दी है। लगातार बरसात की वजह से जगह-जगह लैंडस्लाइड और बाढ़ का सिलसिला जारी है, जिससे पूरे सूबे में कोहराम मचा है और लोगों के दिल में खौफ पसरा है। मगर कुदरत ने एक महीने के भीतर ऐसी विनाशलीला रची है, जिसके आगे इंसान बेबस और लाचार नजर आ रहे हैं।

Read more: Independence Day 2023: नहीं जानते होंगे स्वतंत्रता दिवस की ये अनसुनी बातें, रोचक तथ्य के साथ जानिए क्यों चुना गया आजादी के लिए 15 अगस्त की तारीख? 

हादसे पर सीएम सुक्खू का ट्वीट

Himachal monsoon news : इस घटना पर हिमाचल प्रदेश के सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने ट्वीट किया कि सोलन जिले की धवला उप-तहसील के गांव जादोन में बादल फटने की दुखद घटना में 7 लोगों की जान जाने के बारे में सुनकर दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदनाएं। इस कठिन समय में हम आपके दर्द और दुख में सहभागी हैं। हमने अधिकारियों को इस मुश्किल समय के दौरान प्रभावित परिवारों को हर संभव मदद और सपोर्ट सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers