Horrific road accident in Assa

Road Accident: भीषण सड़क हादसे में 3 तीर्थयात्रियों की दर्दनाक मौत.. 14 लोग गंभीर तौर पर घायल.. ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर.

Horrific road accident in Assam, 3 killed, 14 seriously injured. असम में भीषण सड़क हादसा, 3 की मौत,14 गंभीर तौर पर घायल

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 12:30 PM IST, Published Date : January 17, 2023/12:30 pm IST

3 killed in a horrific road accident in Assam

मकर संक्रांति का पर्व मनाकर वापसी लौट रहे तीर्थयात्रियों का वहां भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गया. उनके वाहन को सामने से आ रहे एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में 3 तीर्थयात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक दर्जन से ज्यादा गंभीर तौर पर घायल हुए हैं. सभी जख्मी सवारों को अस्पताल में दाखिल करा दिया गया हैं जबकि मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया हैं. पुलिस ने इस मामले में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर लिया है.

यह भी पढ़े: कश्मीर में राहुल गांधी की जान को ख़तरा.. सुरक्षा एजेंसियों ने चेताया, कहा पैदल ना चले, कार से जाएँ.

यह हादसा असम राज्य के मोरीगांव जिले में नेशनल हाइवे-37 में सामने आया हैं. यहाँ के धरमतूल इलाके में ट्रक ने सामने से आ रहे तीर्थयात्रियों के वाहन को जोरदार टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई. आसपास के लोगो ने घायलों को दुर्घटनाग्रस्त वाहन से बाहर निकाला और पुलिस को इसकी सूचना दी.

यह भी जाने: जम्मू कश्मीर के बडगाम में मुठभेड़ में आतंकवादी ढेर.

स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया की मकर संक्रांति के पर्व पर गुवाहाटी के 17 लोग लोहित नदी पर डुबकी लगाने पहुँच हुए थे. सभी देर रात वाहन के माध्यम से अरुणाचल प्रदेश के परशुराम कुंडा से गुवाहाटी लौट रहे थे. मरने वालो में एक की पहचान भोपाल सिंह के तौर पर हुई हैं.