Husband kills wife due to Dance with Bharti in Wedding

शादी में पत्नी ने बारातियों के साथ जमकर किया डांस, पति को रास नहीं आई ये बात, परिजनों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

शादी में पत्नी ने बारातियों के साथ जमकर किया डांस, पति को रास नहीं आई ये बात! Husband kills wife due to Dance with Bharti in Wedding

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : May 29, 2022/9:41 pm IST

चतरा: Husband kills wife  चतरा के सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव में बारातियों के साथ नाचने पर एक व्यक्ति ने परिजनों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि मामला सामने आने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति शीतल भारती को गिरफ्तार कर लिया। अदालत ने आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है।

Read More: कांग्रेस ने किया राज्यसभा उम्मीदवारों के नाम का ऐलान, छत्तीसगढ़ से इन नामों पर लगी मुहर 

Husband kills wife  उन्होंने बताया कि घटना सदर थाना क्षेत्र के लरकुआ गांव की है। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के लरकुवा गांव निवासी शीतल भारती अपनी पत्नी के साथ शुक्रवार को अपनी बहन के बेटे की शादी में शामिल होने वशिष्ठनगर थाना क्षेत्र के घंघरी गांव गया था।

Read More: गोल्डी बरार ने कराई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या, सोशल मीडिया में पोस्ट कर ली जिम्मेदारी… 

उन्होंने बताया कि शुक्रवार रात करीब दस बजे शादी के मौके पर शांति (24) भी बारातियों के साथ नाचने लगी जो उसके पति शीतल को रास नहीं आया। उन्होंने बताया कि शीतल ने ने गुस्से में अपने परिजनों के साथ मिलकर शांति को इतना मारा की शनिवार को उसकी मौत हो गई।

Read More: गौठान के माध्यम से महिलाओं में नई ऊर्जा का हुआ संचार, प्रदर्शनी के माध्यम से मिल रही सभी शासकीय योजनाओं की जानकारी 

घटना के बारे में शांति के मायके वालों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर सदर थाना प्रभारी लव कुमार ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी शीतल को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद शांति का शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Read More: आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत, सीएम भूपेश ने जताया दुख, घायलों के बेहतर इलाज के दिए निर्देश

 
Flowers