Goldie Brar got Punjabi singer Sidhu Musewala murdered, posted on social

गोल्डी बरार ने कराई पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या, सोशल मीडिया में पोस्ट कर ली जिम्मेदारी…

Goldie Brar got Punjabi singer Sidhu Musewala murdered, posted on social media responsibility : रव‍िवार को पंजाब के मनसा जिले में मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला गोली मारकर हत्‍या कर दी। हमलावरों ने सिंगर पर 30 राउंड फायरिंग की, जिसके चलते मूसेवाल बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : May 29, 2022/10:15 pm IST

नई दिल्ली । रव‍िवार को पंजाब के मनसा जिले में मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला गोली मारकर हत्‍या कर दी। हमलावरों ने सिंगर पर 30 राउंड फायरिंग की, जिसके चलते मूसेवाल बुरी तरह से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद राज्य में मातम का माहौल व्याप्त है।

Read More ;  अब छत्तीसगढ़ में जारी होगा ऐसा ड्राइविंग लाइसेंस, क्यू.आर. कोड स्कैन करते ही मिल जाएगी सारी जानकारी 

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से लेकर पॉलिटिशियन सिद्दधू को सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में श्रद्धाजंलि दे रहे है। बीजेपी और कांग्रेस के कई नेता ने तो मान सरकार पर कई आरोप लगाए। वहीं सीएम भगवंत और केजरीवाल ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही।

Read More ; शादी के बंधन में बंधने वाली है The Kapil Sharma Show की ‘भूरी’? कहा- खुद करूंगी ऐलान, जानिए कौन है वो शख्स

इसी बीच पंजाब स‍िंगर की हत्‍या में चौंकाने वाली एक ृबात सामने आई है। गैंग लीडर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी सहयोगी कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली है। पुलिस का दावा है कि आठ हमलावरों ने मूसेवाला पर हमला किया था। घटनास्थल से तीन एके-94 राइफल की गोलियां मिली हैं। पंजाब में एके-94 का प्रयोग रेयर ही है।

Read More: किशोर की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या, आपसी रंजिश बताई जा रही वजह… 

वहीं पुलिस अधिकारियों को इससे पहले आज के क्राइम में अज्ञात गैंगस्टरों के शामिल होने का संदेह था। पुलिस अधिकारियों ने दावा किया था कि हाल ही में पंजाबी फिल्म इंडस्‍ट्रीज के गायकों और अभिनेताओं को गैंगस्टरों की ओर से फिरौती के लिए कॉल करने के मामले सामने आए थे। व