रास्ते में पत्नी कर रही थी प्रेमी से बात तभी पहुंच गया पति और फिर हो गई पिटाई | husband saw her wife with his lover and then wife lovers,and wifes brother beaten husband moradabad news

रास्ते में पत्नी कर रही थी प्रेमी से बात तभी पहुंच गया पति और फिर हो गई पिटाई

रास्ते में पत्नी कर रही थी प्रेमी से बात तभी पहुंच गया पति और फिर हो गई पिटाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : October 19, 2019/2:13 pm IST

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र निवासी साहूकारी का कारोबार करने वाले युवक ने जहर खा लिया। इसके बाद आनन-फानन में परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया। युवक का कहना है कि पिछले यह 3 साल से मायके में रह रही पत्नी को उसने अपने प्रेमी से बात करते हुए देख लिया था इसका विरोध किया तो पत्नी उसके प्रेमी और पत्नी के भाइयों ने उसे पीट डाला। इसी के चलते उसने आत्महत्या का प्रयास किया।

 
जिला अस्पताल में भर्ती कारोबारी कोतवाली क्षेत्र में वी मॉर्ट चौराहे के पास रहता है। कारोबारी के अनुसार कुछ कारण से अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। इसके चलते उसकी पत्नी अपने 9 वर्षीय पुत्र के साथ नवापुरा स्थित मायके में रहती है। युवक ने बताया कि उसकी पत्नी का पाकबड़ा निवासी युवक के साथ अफेयर चल रहा है। देर रात वह रास्ते में अपने प्रेमी से बातें कर रही थी। तभी उधर से गुजर रहे कारोबारी पति की नजर उन दोनों का पड़ गई। पति ने विरोध किया तो उसकी पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर जमकर धुनाई कर। इस बीच पत्नी ने अपने भाइयों को भी बुला लिया। उन्होंने भी कारोबारी को जमकर पीटा।
 
 
कारोबारी का कहना है कि वह किसी तरह वहां से छूटकर सदर कोतवाली गया मगर थाने में उसे कोई नहीं मिला तो वह अपने घर पहुंचा और जहर खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।