घर में घुसते ही सन्न रह गया पति, पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखते ही कर दी दोनों की हत्या | Husband stunned as soon as he entered home After killing the wife in an objectionable position with the lover, they both murdered

घर में घुसते ही सन्न रह गया पति, पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखते ही कर दी दोनों की हत्या

घर में घुसते ही सन्न रह गया पति, पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखते ही कर दी दोनों की हत्या

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : February 11, 2021/8:08 am IST

ब‍िहार । नालंदा ज‍िले में पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देखकर पति सबलू कुमार ने आपा खो दिया, पत्नी की बेवफाई से नाराज सबलू ने दोनों को मौत के घाट उतार दिया।
Read More News: मशहूर पंजाबी सिंगर मान ने किसान आंदोलन का किया समर्थन, कहा- मैं किसान हूं, ये बात नहीं भूल सकता…

नालंदा जिले में थरथरी थाना इलाके के रूपनबिगहा गांव में इस वारदात से सनसनी फैल गई है। बता दें कि आरोपी सबलू कुमार दिल्ली में मजदूरी  करता है, बुधवार को सबलू अपने गांव लौटा था, सबलू जब घर पहुंचा तो दरवाजा अंदर से बंद था, आशंका होने पर आरोपी घर के पिछले दरवाजे से अंदर घुसा, अपनी पत्नी को उसके प्रेमी संग आपत्तिजनक देखने पर आरोपी आग बबूला हो गया ।

Read More News: ITBP के जवान ने की आत्महत्या, यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला था जवान

आरोपी ने दोनों को उसी अवस्था में  धारदार हथियार से हमलाकर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद सबलू  गांव से फरार हो गया है।  घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भिजवाया है।

Read More News: मोदी के पक्ष में नारे लगाने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वकील को पीटा, BJP  के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष ने की निंदा, कहा गुंडावाहिनी

पुलिस की जानकारी के मुताबिक  मृतक प्रेमी युवक हिलसा थाना क्षेत्र के धर्मपुर गांव का निवासी निशांत कुमार उर्फ छोटू है, वहीं मृतका का नाम रेखा देवी है।