जूस में बेहोशी की दवा मिलाकर अप्राकृतिक संबंध बनाता था पति, हैवानियत की हर हद लांघी, विरोध करने पर दिया तीन तलाक | Husband used to make unnatural relationship by mixing sedation medicine in juice Triple talaq given on protest

जूस में बेहोशी की दवा मिलाकर अप्राकृतिक संबंध बनाता था पति, हैवानियत की हर हद लांघी, विरोध करने पर दिया तीन तलाक

जूस में बेहोशी की दवा मिलाकर अप्राकृतिक संबंध बनाता था पति, हैवानियत की हर हद लांघी, विरोध करने पर दिया तीन तलाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 3, 2021/1:33 pm IST

मुंबई। मायानगरी के पॉश इलाके अंधेरी में एक शख्स ने अपनी ही पत्नी से वहशियाना हरकत की है। शौहर के नाम पर कलंक साबित हो चुके इस शख्स के खिलाफ उसकी पत्नी ने अनेचुरल शारीरिक संबंध बनाने और मना करने पर तीन तलाक देने का मामला दर्ज कराया है। पत्नी ने अपनी शिकायत में बताया कि शादी के दो साल के अंदर पति ने उसके साथ कई बार अप्राकृतिक यौन संबंध बनाए।

Read More News: KTU की क्लर्क हुई ऑनलाइन ठगी की शिकार, KYC अपडेट करने के नाम पर लगाया 2 लाख 40 हजार रुपए का चूना 

पीड़िता ने बताया कि उसकी इस शख्स के साथ साल 2018 में शादी हुई थी। जब पहली बार वह मायके से लौटकर ससुराल आई तो पति का व्यवहार बदल गया था। पति ने उसे जबरन पोर्न वीडियो दिखाता था, फिर वैसा ही करने को कहता था। मना करने पर कई बार उसे बुरी तरह मारा पीटा। पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद उसका पति उसे फलों का जूस पीने को देता था, जूस पीते ही वह बेहोश हो जाती थी। इसके बाद आरोपी पति अपनी मनमानी करता था। उसके साथ प्राकृतिक यौन संबंध बनाता था।

पढ़ें- BJP नेताओं की मुलाकात, आम मुलाकात है या कुछ बात है …

पीड़िता ने बताया कि एक दिन उसके शौहर ने उसके साथ हैवानियत भी की थी। आरोपी ने उसके अमानवीयता भी दिखाई थी। इस दौरान वह घायल हो गई थी। महिला को इलाज के लिए एडमिट होना पड़ा था। इसके बाद भी हैवान पति नहीं सुधरा, पीड़िता ने तंग आकर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध, यौन उत्पीड़न और तीन तलाक के मामले में केस दर्ज किया है।

पढ़ें- BJP नेताओं की मुलाकात, आम मुलाकात है या कुछ बात है …