Husbands fired on police, now the wives will go to jail, arrested

पतियों ने पुलिस पर की गोलीबारी, अब जेल की हवा खाएगी पत्नियां, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Police arrested three women : बिहार की राजधानी में शुक्रवार को छापेमारी के दौरान तीन व्यक्ति पुलिस दल पर गोलीबारी करते हुए फरार हो गए।

Edited By: , November 29, 2022 / 08:21 PM IST

पटना : Police arrested three women : बिहार की राजधानी में शुक्रवार को छापेमारी के दौरान तीन व्यक्ति पुलिस दल पर गोलीबारी करते हुए फरार हो गए। उन्हें फरार कराने में मदद करने के आरोप में उनकी पत्नियों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़े : 1 October Live Update : चलती कंटेनर में लगी आग, फायर टेंडर ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया 

Police arrested three women :  अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जे एस गंगवार ने बताया कि 29 सितंबर को पटना जिले के बिहटा थाना अन्तर्गत अमनाबाद में (अवैध बालू खनन को लेकर) दो पक्षों के बीच गोलीबारी की घटना होने की सूचना प्राप्त हुई थी । उक्त सूचना पर अमनाबाद में पुलिस द्वारा घटनास्थल पर तलाशी अभियान चलाया गया।

यह भी पढ़े : Road Safety World Series 2022 : श्रीलंका की फाइनल में एंट्री, वेस्टइंडीज को 14 रन से दी मात, अब शनिवार को भारत से होगा मुकाबला 

Police arrested three women :  उन्होंने बताया कि इस कांड में चिन्हित दोनों गुटों के सदस्यों के ठिकानों पर भी छापेमारी की गयी और आज बिहटा थाना अंतर्गत अमनाबाद में पुलिस अधीक्षक (पटना पश्चिमी) के नेतृत्व में श्री राय के घर पर छापेमारी की गयी जिस दौरान उसके दो पुत्र प्रवीण कुमार एवं नवीन कुमार, चचेरे भाई गोपाल राय व उनके सहयोगियों ने पुलिस दल पर गोलीबारी कर दी और फरार हो गए।

यह भी पढ़े : चाइल्ड पोर्नोग्राफी का मामले में रायपुर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 3 नाबालिग समेत 9 लोगों को दबोचा 

Police arrested three women :  गंगवार ने बताया कि राय के घर से एक देसी कटटा, पांच कारतूस व कुछ नकद राशि बरामद की गई है। बिहार पुलिस (मुख्यालय) की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि पुलिस ने व्यक्तियों को भगाने में मदद करने के आरोप में तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। बयान के मुताबिक, राय की पत्नी लक्ष्मीणीया देवी, उनकी दो बहुओं विनीता देवी एवं मुन्नी कुमारी को गिरफ्तार किया गया है। गंगवार ने बताया कि इस संबंध में बिहटा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी है और आरोपियों की तलाश जारी है।

और भी है बड़ी खबरें…