I am called a former CM but I am not a rejected person

“मैं पूर्व मुख्यमंत्री हूं, कोई रिजेक्टेड नहीं”, आखिरकार छलक पड़ा शिवराज सिंह का दर्द

Shivraj Singh Chauhan In Pune : बयान देते हुए एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दर्द झलक गया।

Edited By :   Modified Date:  January 13, 2024 / 11:51 AM IST, Published Date : January 12, 2024/7:41 pm IST

पुणे : Shivraj Singh Chauhan In Pune : मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और मामा के नाम से प्रसिद्ध शिवराज सिंह चौहान आज महाराष्ट्र के पुणे में आयोजित भारतीय छात्र संसद कार्यक्रम में पहुंचे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि, विधानसभा चुनावों में कई चुनावी विश्लेषकों ने कहा था कि मध्यप्रदेश में भाजपा नहीं जीतेगी। कांग्रेस ने घोषणा की थी कि क्लीन स्वीप करेंगे। मेरी पार्टी के कुछ नेता भी मुझसे कहते थे, मुश्किल है, नहीं हो पाएगा।

यह भी पढ़ें : वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने की स्वास्थ्य विभाग के बजट समीक्षा, अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश 

लाड़ली बहना ने निकाले सब कांटे

Shivraj Singh Chauhan In Pune : लेकिन मैंने तय किया कि किसी भी कीमत पर मैं पार्टी को जिताऊंगा। उन्होंने कहा, मैंने सोचा था कोई ताकत मुझे जीतने से नहीं रोक सकती। एक संकल्प पैदा हुआ और उसके अनुरूप मैंने काम किया। लाड़ली बहना ने सब कांटे निकाल दिए, जब परिणाम आए, तब कांग्रेस ने नहीं, भाजपा ने क्लीन स्वीप किया। सबसे ज़्यादा वोट आए और सबसे शानदार सीटें आईं।

यह भी पढ़ें : Encounter in Bijapur: पुलिस को मिली बड़ी सफलता… मुठभेड़ में इनामी नक्सली जनमिलिशिया कमांडर को किया ढेर 

फिर छलका शिवराज का दर्द

Shivraj Singh Chauhan In Pune : इसके बाद बयान देते हुए एक बार फिर से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का दर्द झलक गया। उन्होंने कहा कि, मुझे फॉर्मर चीफ मिनिस्टर कहा गया, लेकिन अपन रिजेक्टेट नहीं है। कई बार आदमी तब सब कुछ छोड़ते है जब जनता नकार दे, लोग गाली देने लगे और कहने लगे बहुत दिन हो गया यही बैठा हुआ है। अपन छोड़ के भी आए तो ऐसे आए कि हर जगह जनता का स्नेह और प्यार मिलता है। पूर्व सीएम शिवराज ने आगे कहा कि, जहां जाते है वहां लोग कहते है मामा मामा मामा, यही अपनी असली दौलत है। छोड़ दिया इसका मतलब ये नहीं है कि राजनीति नहीं करुंगा, मेरी राजनीति किसी पद के लिए नहीं, बड़े लक्ष्य के लिए है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp