'I am not God like the PM, I am stuck in a dilemma', know why Rahul Gandhi said this

Rahul Gandhi Statement : ‘पीएम की तरह भगवान नहीं हूं धर्मसंकट में फंस चुका हूं’, जानें राहुल गांधी ने क्यों कही ये बात

Rahul Gandhi Statement : जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, धर्मसंकट में फंस गया हूं कि सांसद रायबरेली से रहूं या वायनाड़

Edited By :   Modified Date:  June 12, 2024 / 02:09 PM IST, Published Date : June 12, 2024/2:09 pm IST

नई दिल्ली : Rahul Gandhi Statement : कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी आज केरल दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मलप्पुरम में रोड शो किया। मलप्पुरम में रोड शो के बाद राहुल गांधी ने वायनाड में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि, धर्मसंकट में फंस गया हूं कि सांसद रायबरेली से रहूं या वायनाड़ से रहूं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि ऐसा इसलिए क्योंकि मैं पीएम की तरह भगवान नहीं हूं, लेकिन मनूष्य हूं।

यह भी पढ़ें : अखिलेश यादव ने विधायक और नेता प्रतिपक्ष पद से दिया इस्तीफा, अयोध्या के नए सांसद ने भी सौंपा त्यागपत्र 

दुविधा में हूं मैं : राहुल गांधी

Rahul Gandhi Statement : केरल में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, ”मैं इस दुविधा में हूं कि मैं वायनाड का सांसद बना रहूं या रायबरेली का। मुझे उम्मीद है कि वायनाड और रायबरेली के लोग मेरे फैसले से खुश होंगे।” उन्होंने आगे लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि नफरत को प्रेम ने और अहंकार को विनम्रता ने पराजित कर दिया। दरअसल, इस लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने यूपी की रायबरेली और केरल की वायनाड सीट से दर्ज की है।

यह भी पढ़ें : Indian Bhabhi Sexy Video : Indian Bhabhi ने बैकलेस ब्लाउज में दिए किलर पोज, सेक्सी वीडियो देख फैंस हुए बेकाबू 

राहुल गांधी ने दो विधानसभाओं से दर्ज की है जीत

Rahul Gandhi Statement : राहुल गांधी ने यूपी के रायबरेली लोकसभा सीट पर बीजेपी के उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह को 3,90,030 मतों के अंतर से हराया था। वहीं, वायनाड में राहुल गांधी ने माकपा की एनी राजा को हराया है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers